World Cup 2023: ऐतिहासिक जीत के बाद गौतम गंभीर ने कप्तान रोहित को लेकर कह दी बड़ी बात? बहुत दूर तक जायेगा यह संदेश, जानिए क्या कहा

Rohit Sharma: रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 में ज़बरदस्त फ़ॉर्म में नजर आ रही है लगातार 6 मुकाबले जीतकर प्वाइंट टेबल में प्रथम स्थान हासिल कर लिया है 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा ने एक ऐतिहासिक पारी खेल कर इंग्लैंड के खिलाफ अपने खराब रिकार्ड को तोड़ दिया है। 20 साल से वर्ल्ड कप के इतिहास में इंग्लैंड से कोई भी मुकाबला नहीं जीत पाया था लेकिन भारतीय टीम ने इस दाग को धो दिया है। इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा 87 रन की जबरदस्त पारी खेली थी शतक बनाने के बेहद करीब आकर अपना विकेट गंवा दिए।

वर्ल्ड कप 2023 में प्रचंड फॉर्म में है भारतीय टीम

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 में प्रचंड फॉर्म में नजर आ रही है कप्तान रोहित शर्मा फिलहाल मेगा टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज में चौथे नंबर पर आ गए हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा 87 रन की बेहतरीन पारी खेली है इन्होंने वर्ल्ड कप 2023 में 6 मुकाबले में 66.33 के औसत से 398 रन बनाया है जहां इनका स्ट्राइक रेट भी टॉप फाइव बल्लेबाज में सबसे ज्यादा 119.6 है।

रोहित शर्मा के मौजूदा वर्ल्ड कप में प्रचंड फॉर्म को लेकर गौतम गंभीर ने बहुत बड़ी बात कह दी है और इनका यह बात रुकने वाली नहीं है चारों तरफ फैल जाएगी।

रोहित शर्मा(Rohit Sharma) को लेकर गौतम गंभीर(Gautam Gambhir) ने दिया बड़ा बयान

पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा के वर्ल्ड कप 2023 में प्रचंड फॉर्म को देते हुए अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने कहा है कि रोहित ने अभी तक आगे रहकर टीम का नेतृत्व किया है रोहित शर्मा अपने निजी रिकॉर्ड और उपलब्धियां की परवाह नहीं करते हैं।

रोहित शर्मा क्रिकेट में निस्वार्थ भाव से मुकाबला खेलते हैं उम्मीद है कि वह आने वाले मैच में भी इसी अंदाज में नजर आएंगे, आगे इन्होंने कहा कि रोहित शर्मा शतक लगाने के बारे में नहीं सोचते हैं यदि रोहित शर्मा शतक लगाने के लालच में होते तो अभी तक 40 50 शतक जरूर लगा चुके होते हैं।

रोहित शर्मा एक निस्वार्थ भाव का खिलाड़ी है जो खेल के दौरान अपने साथी खिलाड़ी से उम्मीद करने से पहले खुद अपने आप पर भरोसा जताते हैं। रोहित शर्मा वर्ल्ड कप 2023 में हो सकता है रन बनाने के मामले में पीछे हो जाएंगे लेकिन 19 नवंबर को वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाना रोहित शर्मा की जिम्मेदारी है।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport