VIDEO: एक कैच पकड़ने भागे 3 खिलाडी आपस में भिड़े, चौथे ने मौके पर पहुंचकर लपका अनोखा कैच, मैदान पर दिखा RR के खिलाडियों का FULL DRAMA

क्रिकेट के खेल में अक्सर देखा जाता है की खिलाडी मुश्किल कैच को स्पाइडर मैन की तरह हवा में लपककर पकड़ता है, तो कई बार दो खिलाड़ी रोमांचक जुगलबंदी से एक कैच को पकड़ते है. लेकिन रविवार को राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटन्स के बीच खेले गये मैच में ट्रेंट बोल्ट ने अपनी ही गेंद पर जो मजेदार कैच पकड़ा वो बाकी सभी कैच से एकदम अलग था. जोकि अब सोशल मिडिया पर खूब चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल, गुजरात टाइटन्स के खिलाफ खेले गये इस मैच में जब ट्रेंट बोल्ट अपना पहला ओवर लेकर आये तब ओवर की तीसरी गेंद पर रिद्धिमान साह ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन बोल्ट की ये गेंद हवा में ऊँची उठ गई. तभी मैदान पर देखा गया की एक तरफ से संजू सेमसन भागते हुए आये और दूसरी तरफ से शमरोन हैटमायर और ध्रुव जुयाल आये और इन तीनों के बीच जोरदार टक्कर हो गई और गेंद संजू के हाथ से छिटक गई.

लेकिन तभी ट्रेंट बोल्ट ने आनफानन में वहां पहुंचकर उपर ही उपर वो कैच लपक लिया. जिसके बाद रिद्धिमान साह मात्र 4 रन बनाकर उलटे पाँव पवेलियन जाना पड़ा. अब इस मजेदार घटना का एक विडियो सोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वैसे आपको बता दे की इस मैच में ट्रेंट बोल्ट टीम के लिए काफी महंगे साबित हुए. उन्होंने अपने 4 ओवर में 11. 50 की इकॉनमी से रन लुटाये और मात्र 1 विकेट अपने नाम किया.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.