ENG Vs SL: हार की हैट्रिक लगने से तिलमिलाने लगे कप्तान बटलर? कहा- आप रातों-रात एक घटिया टीम नहीं…,जानिए क्या कहा।

Josh Buttler: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में सबसे घटिया स्थिति इंग्लैंड की रही है गत चैंपियन टीम इस वर्ल्ड कप में सबसे खराब प्रदर्शन किया है लगातार हैट्रिक मैच हार गए हैं। 26 अक्टूबर को इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला गया था इस मुकाबले में श्रीलंकाई टीम ने बुरी तरह से इंग्लैंड टीम को धूल चटाई है।

श्रीलंका से हार के बाद तिलमिलाने लगे कप्तान बटलर(Josh Buttler)

26 अक्टूबर को आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 मुकाबला श्रीलंका और गत वर्ल्ड चैंपियन टीम इंग्लैंड के बीच खेला गया था श्रीलंकाई टीम ने बुरी तरह से इंग्लैंड टीम को पराजित किया है। श्रीलंका से मिली इस शर्मनाक हार के बाद अब इंग्लैंड टीम को सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल लग रहा है।

eng-vs-sl-jos buttler
eng-vs-sl-jos buttler

हालांकि अभी पूरी तरह से रास्ते बंद नहीं हुए हैं श्रीलंका से मिली घटिया हर के बाद टीम के कप्तान जोस बटलर हताश लग रहे थे क्योंकि उनके टीम में बहुत सारे अनुभवी खिलाड़ी मौजूद है लेकिन इसके बावजूद भी टीम की स्थिति बहुत ही खराब नजर आ रही है।

हार के बाद क्या कहा बटलर(Josh Buttler )

श्रीलंकाई टीम से बुरी तरह हारने के बाद इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने अपनी प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने कहा है कि यह अविश्वसनीय रूप से कठिन है आप एक कप्तान के रूप में इस बात को महसूस करते होंगे।

आगे इन्होंने कहा कि अपने आप से और अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन से निराशा है कि हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं दिखा पाया, जितना काबिलियत हमारे टीम के पास थी वह चीज दिखाने में पीछे रह गए हैं बहुत सारे अनुभवी खिलाड़ी हमारे टीम में मौजूद हैं उसके बावजूद भी स्थिति काफी खराब हो गई है।

eng-vs-sl-jos buttler
eng-vs-sl-jos buttler

कप्तान जोस बटलर ने आगे बताया कि आप रातों-रात एक बुरी टीम नहीं बन सकते हैं यही हताश है हम अब तक अपने सर्वश्रेष्ठ से पीछे रहे हैं और इस बात का कोई विशेष कारण भी नहीं है।

मैं किसी पर उंगली नहीं उठा सकता हूं चैन एक ऐसी चीज है इसके अनुरूप आप रहना चाहते हैं चैन हमारी समस्या नहीं है हम अपने मानकों से पीछे हैं। रूट का रन आउट होना आप हमारी टीम की ओर से ऐसी गलतियां नहीं देखते हैं। खिलाड़ी साझेदारी या नहीं बना पा रहे हैं बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा संपर्क नहीं हो पा रहा है।

 

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport