आईपीएल 2023 का रोमांच जारी है, इसके अभी तक 10 मुकाबले खेले जा चुके है, जिनमे सभी टीमों ने धमाकेदार प्रदर्शन किया है. वही, आज इस आईपीएल के डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे. जिनमे दूसरा मुकाबला आईपीएल की दो सबसे सफल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जायेगा.

ये मुकाबला शाम को 7:30 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होगा. इस मुकाबले में जहाँ रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस अपनी जीत का खाता खोलना चाहेगी तो वही चेन्नई सुपर किंग्स अपनी जीत का सिलसिला जारी करना चाहेगी. ऐसे में ये मुकाबला कांटे की टक्कर का होने वाला है.

इन्हें दिखाया जायेगा बाहर का रास्ता:-

लेकिन उससे पहले आपको बता दे की इस मैच में MI को धूल चटाने के लिए धोनी ने बड़ा फैसला लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, धोनी इस मैच को जीतने के लिए अपनी प्लेइंग 11 में बड़ा बदलाव करने के मूड में है. वो आज के मैच में दीपक चाहर को बाहर बैठा सकते है और रविन्द्र जडेजा को बाहर बैठा सकते है.

क्योकि ये दोनों खिलाडी पिछले दोनों मैच में बुरी तरह फ्लॉप हुए है. जहाँ दीपक चाहर पिछले दोनों मैचो में एक वही विकेट नहीं ले पाए है तो वही जडेजा भी 1 ही विकेट ले पाए है. इसके अलावा ये दोनों अपने बल्ले से भी कमाल नहीं कर पाए है. ऐसे में अब इनको बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. इसके अलावा बेन स्टोक्स और मिट्चेल सेंटर का प्रदर्शन भी खराब रहा है.

इन्हें मिलेगी एंट्री:-

अब जहाँ दीपक चाहर की जगह तुषार देश पान्डे को स्थाई रूप से प्लेइंग 11 में शामिल किया जा सकता है तो वही जडेजा की जगह निशांत सिंधु को मौका दिया जा सकता है. इसके अलावा मिट्चेल सेंटर की जगह अजय मंडल और फिर बेन स्टोक्स की जगह डाउइन प्रीटोरियस को मौका दिया जा सकता है.

Share.

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.

google news