MI vs DC :  सोमवार को वीमेंस प्रीमियर लीग (WPL) में दिल्ली कैपिटल्स के सामने मुंबई इंडियंस की चुनौती थी, लेकिन इस मुकाबले में मेग लेनिंग की टीम ने हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली टीम को आसानी से मात दे दिया.

दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 110 रनों का लक्ष्य मिला था.

ओपनर शेफाली वर्मा और मेग लेनिंग की ताबड़तोड़ शुरूआत के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने महज 9 ओवर में 1 विकेट पर 110 रन बनाकर मैच अपने तरफ कर लिया. दिल्ली कैपिटल्स के लिए एसिल कैप्सी ने सबसे ज्यादा 17 गेंदों पर 38 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 5 छक्के हवा में उड़ाई.

DC के कप्तान का वीडियो हुवा वायरल

सोशल मीडिया के दुनिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वायरल वीडियो को दिल्ली कैपिटल्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया. जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स की खिलाड़ी जेमिमा रॉड्रिग्स ने ट्विटर पर वीडियो को रीट्वीट किया है.

इस वायरल वीडियो में जेमिमा रॉड्रिग्स समेत दिल्ली कैपिटल्स के तकरीबन सारी खिलाड़ी दिखाई दे रही हैं,लेकिन वीडियो के आखिर में टीम की कप्तान मेग लेनिंग ने शाहरूख खान के मशहूर पोज को रिक्रिएट किया. इस वीडियो में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान शाहरूख खान के अंदाज में नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है.

वहीं, फैंस को मेग लेनिंग का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स मेग लेनिंग के पोज पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. और इस वायरल वीडियो को शेयर कर रहे हैं।

DC ने पहले टॉस जीता था

वहीं दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान मेग लेनिंग ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर महज 108 रन बना सकी. इस तरह दिल्ली कैपिटल्स को मैच जीतने के लिए 109 रनों का लक्ष्य मिला था. बहरहाल, इस जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम WPL के प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर अपना स्थान बना ली है.

Share.

Sports Article Writer

google news