दीपक चाहर के बयान से मची सनसनी अब IPL नहीं खेलेंगे एमएस धोनी ? क्या अब दर्शकों को देखने के लिए नहीं मिलेंगे हेलिकॉप्टर शॉट।

MS Dhoni IPL : भारत में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) जो भारतीयों का सबसे पसंदीदा खेल बन गया है। और इसी बिच में महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट भविष्य को लेकर काफी समय से अफवाहें चल रही हैं, जबकि एमएस धोनी ने पुष्टि की है कि वह चेन्नई में घरेलू दर्शकों के सामने निश्चित रूप से इस साल के टूर्नामेंट में मुकाबलों में खेलेंते नज़र आयेंगे।

महेंद्र सिंह धोनी के IPL के कैरियर पर उठे सवाल

चेन्नई सुपर किंग्स के साथ उनके भविष्य पर कोई ठोस खबर नहीं आई है। सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर से हाल ही में जब धोनी के बारे में चर्चा किया गया और चाहर के पास इस सवाल का बेहद दिलचस्प जवाब था।

दीपक चाहर ने धोनी के बारे में ये क्या बोल दिया

दीपक चाहर ने एक इंटरव्यू में बोला- किसी ने नहीं कहा कि यह आईपीएल में उनका अंतिम साल होगा। कम से कम उन्होंने तो नहीं ही कहा है। उम्मीद है कि वह और मैच खेलेंगे। हम ऐसी कोई बात नहीं जानते, हम चाहते हैं कि वह जितना खेल सके, खेलें।

चाहर ने बताया कब धोनी लेंगे सन्यास 

एमएस धोनी खुद जानते हैं कि उन्हें क्रिकेट की दुनिया से कब संन्यास लेना है। हमने यह तब देखा जब उन्होंने टेस्ट और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसा किया था। कोई और इस बारे में नहीं जानता।

चाहर ने कहा की मुझे उम्मीद है कि धोनी आगे खेलना जारी रखेंगे। उनके नेतृत्व में खेलना सौभाग्य की बात है। उनके साथ खेलना एक सपना रहा है। वह अच्छे टच में भी हैं। जब वह इस साल आईपीएल में बल्लेबाजी करेंगे, तो आप खुद देख लेंगे।

आज भी CSK की पहली पसंद है एमएस धोनी

धोनी 2023 सीजन में सीएसके का नेतृत्व करेंगे और उन्होंने लंबे समय के बाद घरेलू दर्शकों के सामने खेलने को लेकर उत्साह व्यक्त किया था। उन्होंने पिछले साल कहा था- निश्चित रूप से। यह एक साधारण सी बात है कि आप चेन्नई में खेलें और वहां के प्रशंसकों को धन्यवाद न कहें तो यह अनुचित होगा।

मुंबई एक ऐसी जगह है जहां एक टीम और एक व्यक्ति के तौर पर मुझे बहुत प्यार और स्नेह मिला है, लेकिन यह सीएसके के प्रशंसकों के लिए अच्छा नहीं होगा।

धोनी अपने करियर को लेकर क्या बोले

धोनी ने कहा था- उम्मीद है कि अगले साल (यानी इस साल) मेरे पास एक मौका होगा, क्योंकि टीम अलग-अलग टीमों के साथ मुकाबले खेलने के लिए अलग-अलग जगहों पर जाएगी। तो मेरे पास हर जगह के फैंस को धन्यवाद कहने का एक अवसर होगा।

क्या धोनी का यह IPL में आखिरी साल होगा

यह मेरा आखिरी साल होगा या नहीं, यह एक बड़ा सवाल है, क्योंकि आप जानते हैं कि हम वास्तव में दो साल बाद किसी चीज के बारे में भविष्यवाणी नहीं कर सकते, लेकिन निश्चित रूप से मैं अगले साल मजबूत वापसी करने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा। और अपने दर्शकों के लिए अच्छा खेलूंगा।

Leave a Comment

Sports Article Writer