भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है. इन दोनों ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए देश- दुनिया के लगभग हर मैदान पर जमकर रन कूटे है, और खुद के दम पर भारत को कई मैच जीताये. यही वजह है जो आज इनकी फैन फोल्लोविंग काफी तगड़ी है.

जहाँ एक तरफ विराट कोहली के फैंस उन्हें KING कोहली कहते है तो वही दूसरी तरफ रोहित शर्मा के फैन उन्हें HITMAN कहते है. कोई विराट कोहली को क्रिकेट की दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज बताता है तो कोई रोहित शर्मा को बेस्ट बल्लेबाज बताता है, इसी वजह से आये दिन सोशल मिडिया विराट vs रोहित बहस देखि जाती है.

अब ऐसी ही एक और बहस सोशल मिडिया पर छिड़ गई है, जोकि अब काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है. बता दे की इस बहस के शुरू होने का कारण मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले है, और अब उन्हें फैंस के द्वारा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. तो चलिए जानते है क्या है पूरा माजरा…

शानदार फॉर्म में है कोहली:-

दरअसल, इस समय आईपीएल खेला जा रहा है. इस आईपीएल में विराट कोहली अपनी शानदार फॉर्म में है. वो लगातार रन बना रहे है. वही, रोहित शर्मा MI के अभी तक खेले गये 3 मैचो में से एक मैच में चल पाए है. वो पहले दो मैच में 1 और 21 रन बना सके तो वही DC के खिलाफ खेले गये तीसरे मैच में उन्हने 65 रन की पारी खेली है.

लेकिन विवाद शुरू होता है तब जब हर्षा भोगले LSG vs RCB के मैच में विराट कोहली की धीमी पारी की आलोचना करते है और DC vs MI के मैच में रोहित शर्मा की तारीफ करते है. दरअसल, LSG vs RCB मैच में विराट कोहली ने 44 गेंद में 61 रन की पारी खेली थी. तब वो बीच में कुछ धीमा पड़ गये थे, जिसके बाद हर्षा भोगले ने ट्वीट करके विराट कोहली को उनके स्ट्राइक रेट को लेकर लताड़ते.

इसके बाद जब DC vs MI के मैच में रोहित शर्मा ने 45 गेंद में 65 रन की पारी खेली तब हर्षा भोगले ने उनकी सरहाना करते हुए ट्वीट करते है. बस इसी बात को लेकर फैन ने उनकी क्लास लगा दी. एक फैंस का कहना है की  यदि विराट कोहली 44 गेंद में 61 रन बनाये तो “Test knock by Virat Kohli” और रोहित शर्मा 45 गेंद में 65 बनाये तो “Hitman is back”  क्रिकेट एक्सपर्ट्स के डबल स्टैंडर्ड्स.

हर्षा भोगले ने दिया जवाब:-

वैसे, अब हर्षा भोगले ने भी इसका जवाब दिया है. उन्होंने इसका जवाब देते हुए ट्वीट किया, Naughty. Naughty. वो ट्वीट पारी के बीच का है. मैं आपकी निराशा को समझ सकता हूं लेकिन उद्देश्यों के लिए कहीं और देखें.

Share.

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.

google news