अब समझा धनश्री ऐसा क्यों करती… धनश्री का श्रेयस अय्यर से नाम जुड़ने के बीच चहल ने मैक्सवेल के हाथों पर किया KISS, फैंस ने दिए ये मजेदार रिएक्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिनर युज्वेंद्र चहल अपनी शानदार गेंदबाजी के अलावा अपने मजकियाँ अंदाज के लिए भी जाने जाते है. वो अक्सर क्रिकेट के मैदान पर खिलाडियों के साथ शरारत भरी हरकते करते रहते है. ऐसा ही कुछ उन्होंने अब रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल के साथ किया है, जिसकी एक तस्वीर इस समय सोशल मिडिया पर आग की तरह फ़ैल रही है.

इस वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है की स्पिनर युज्वेंद्र चहल, ग्लेन मैक्सवेल के हाथ पर KISS कर रहे है. ये तस्वीर रविवार को RR vs RCB मैच के बाद की बताई जा रही है. लेकिन अब इन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. फैंस चहल की इस हरकत पर अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे है.

बता दे की पिछले काफी समय युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री का नाम भारतीय टीम के ही स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के साथ जुड़ रहा है. वो कई बार कई पार्टियों में एक साथ नजर आये है, इसमें ख़ास बात ये की वहां युजवेंद्र चहल नजर नहीं आये. इसी वजह से माना जा रहा है की चहल और धनश्री के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.

इसके लिए फैंस धनश्री को भी खूब ट्रोल करते है. लेकिन अब जब युज्वेंद्र चहल, ग्लेन मैक्सवेल के हाथ पर KISS करते हुए नजर आये तब फैंस चहल के भी मजे लिए. फैंस ने ट्विटर पर मजेदार रिएक्शन दिया.

इस वायरल तस्वीर पर कुछ फैंस ने रिएक्शन देते हुए कहा की ये गे है. वही, एक अन्य यूजर ने लिखा अब समझ में आ रहा है की धनश्री ऐसा क्यों करती है. वही, एक अन्य यूजर ने मैक्सवेल को सलाह देते हुए लिखा, इससे दूर रहना मैक्सी!

 

https://twitter.com/ShivasRegal007/status/1650378808476995584

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.