शुक्रवार को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ खेले गये दूसरे क्वालीफायर मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को करारी हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में मुंबई को पुरे 62 रन के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा है, जिसके साथ ही हार्दिक की गुजरात टाइटन्स इस IPL 2023 के फाइनल में पहुँच चुकी है और मुंबई इंडियंस टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है.

दरअसल, शुक्रवार को गुजरात टाइटन्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गये इस क्वालीफायर में गुजरात टाइटन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल की 129 रन की तूफानी पारी के दम पर MI के सामने 233 रन का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया था, लेकिन इसके जवाब में रोहित की MI महज 171 रन बनकर 18.2 ओवर में ढेर हो गई थी. लिहाज, MI को हार का सामना करना पड़ा.

मैच के बाद रोहित शर्मा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया:-

अब इस मैच में मिली हार और टूर्नामेंट के बाद MI के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच पर प्रतिक्रिया देते हुए एक बड़ा ब्यान दिया है, जिसमे उन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ियों को खूब खरी खोटी सुनाई है साथ ही विरोधी टीम के दिग्गज बल्लेबाज शुभमन गिल की बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की है और उनकी फॉर्म आगे भी ऐसी रही, रोहित ने ऐसी दुआ की है. कप्तान रोहित शर्मा ने अपने ब्यान में कहा-

हम चाहते थे की पावरप्‍ले में ही कुछ अच्छा करे, लेकिन हमारे विकेट जल्दी गिर गये. हालाँकि, इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने अच्‍छी बल्‍लेबाजी की. लेकिन यहाँ शुभमन गिल ने बहुत अच्‍छी बल्‍लेबाजी की है, जो काबिले तारीफ है. इशान किशन को कंकशन हुआ था और इससे हमारा पूरा लाइन अप बदल गया, जहां से हम चले थे और यहां तक पहुंचे तो यह हमारे लिए अच्‍छा है, बल्‍लेबाजी हमारी अच्‍छी रही है.

इसके बाद रोहित शर्मा ने कहा की यदि हम गेंदबाजी की बात करें तो हर कोई यहां पर परेशान हुआ है, हमने तो पिछले कुछ मैचों में भी अच्‍छी गेंदबाजी की थी, लेकिन आज इसका श्रेय तो शुभमन को देना चाहिए, उम्‍मीद है कि वह इस फॉर्म को आगे भी रखेंगे. जहां तक टिम डेविड की बात है तो हम प्‍लान के मुताबिक चल रहे थे लेकिन सच में आज गुजरात का दिन था.

Share.

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.

google news