के एल राहुल की हेल्थ पर आया बड़ा अपडेट.. आईपीएल के साथ WTC के फाइनल से भी हुए बाहर, बढ़ी कप्तान रोहित शर्मा की टेंशन

इस समय भारत में आईपीएल की धूम मची है, जहाँ एक तरफ इस आईपीएल में देश दुनिया के तमाम क्रिकेटर अपने शानदार खेल का जलवा बिखेर रहे है तो वही सभी भारतीय क्रिकेट फैंस आईपीएल के मैचो का पूरा लुफ्त उठा रहे है. इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के फैन्स के लिए बड़ी और बहुत ही बुरी खबर सामने आई है. जिसके बाद सभी फैंस काफी निराश है.

खबर ये है की टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज के एल राहुल की चोट काफी गंभीर है. वो इस आईपीएल से तो बाहर हो ही गये है. साथ में अब वो WTC का फाइनल भी नहीं खेल पायेंगे. जोकि आईपीएल के ठीक बाद लंदन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला जाना है. अब के एल राहुल का चोटिल होना भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है. राहुल की चोट से उनकी फ्रैंचाइज़ी LSG भी काफी निराश है.

के एल राहुल ने अपनी हेल्थ के बारे में अपने इन्स्ताग्राम पर एक पोस्ट लिखते हुए बताया की-

चिकित्सकीय टीम के साथ सावधानीपूर्वक विचार और परामर्श के बाद, यह निष्कर्ष निकाला गया है कि शीघ्र ही मेरी जांघ की सर्जरी होगी, मेरा ध्यान आने वाले हफ्तों में अपने रिहैबिलिटेशन और रिकवरी पर रहेगा. यह एक कठिन समय है, लेकिन मुझे पता है कि पूर्ण रिकवरी सुनिश्चित करने के लिए यह सही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

टीम के कप्तान के रूप में, मुझे इस महत्वपूर्ण अवधि के दौरान वहां नहीं होने के कारण बहुत पीड़ा हुई है. लेकिन, मुझे विश्वास है कि लड़के मौके पर पहुंचेंगे और हमेशा की तरह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे. मैं आप सभी के साथ, हर खेल को देखते हुए, किनारे से उनका हौसला बढ़ाऊंगा.

इसके आगे के एल राहुल ने WTC को लेकर कहा की मैं पूरी तरह से निराश हूं कि मैं अगले महीने टीम इंडिया के साथ ओवल में नहीं रहूंगा. मैं नीले रंग में वापस आने और अपने देश की मदद करने के लिए सब कुछ करूंगा. यह हमेशा मेरा फोकस और प्राथमिकता रही है.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.