IPL 2023 का आगाज होने से पहले संजू सेमसन ने लगाया शातिर दिमाग, राजस्थान रॉयल्स में कराई रोहित- कोहली के सबसे बड़े दुश्मन की एंट्री

क्रिकेट की सबसे बड़ी और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली क्रिकेट लीग यानि आईपीएल की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है. इसका पहला मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच खेला जायेगा. जिसका हर किसी को बड़ी बेसब्री से इन्तजार है.

वही, आपको बता दे की इस टूर्नामेंट का आगाज होने से पहले राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सेमसन ने अपने खेमे में एक ऐसे घातक गेंदबाज को शामिल कर लिया है, जोकि विरोधी टीम के बल्लेबाजो के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द माना जा रहा है. चलिए जानते है इस गेंदबाज के बारे में विस्तार से..

बैक इंजरी से जूझ रहे प्रसिद्ध कृष्णा:-

बता दे की ये गेंदबाज कोई और नहीं बल्कि अनुभवी तेज गेंदबाज संदीप शर्मा है. दरअसल, राजस्थान रॉयल्स टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा इस समय अपनी बैक इंजरी से जूझ रहे है. वो इस आईपीएल से बाहर हो चुके है. उनकी जगह अब संदीप शर्मा RR के कैंप में नजर आ रहे है.

बता दे की इस आईपीएल के मिनी ऑक्शन में संदीप शर्मा अनसोल्ड रह गये थे, तब इन्हें कोई भी खरीददार न अहि मिला था. लेकिन अब किस्मत ने ऐसी सुई घुमाई की राजस्थान रॉयल्स टीम को इन्हें अपने खेमे में जोड़ना पड़ा है. हाल ही में इनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमे ये RR की नई जर्सी में नजर आ रहे है.

संदीप शर्मा निभाएंगे बड़ी भूमिका:-

हालाँकि, टूर्नामेंट के दौरान संदीप शर्मा टीम में नजर आयेंगे या नहीं, इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन इनकी RR में मौजूदगी देखकर कयास लगाए जा रहे है की इस आईपीएल में संदीप शर्मा RR के लिए बड़ी भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.