Babar Azam: बाबर आजम के नंबर 1 बल्लेबाज पर क्रिकेट फैंस ने जमकर उड़ाया मजाक, मिम्स सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल

Babar Azam Mems:  आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तानी टीम की दुर्गति हो गई है खास करके कप्तान बाबर आजम से क्रिकेट फैंस जो उम्मीद रखते थे उसे उम्मीद पर बाबर आजम ने पानी फेर दिया है। बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में भी बाबर आजम 16 गेंद पर 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। लगातार बाबर आजम की घटिया प्रदर्शन को देखकर क्रिकेट फैंस काफी मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है लोगों ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि किस बात का नंबर वन बल्लेबाज हो आप।

सोशल मीडिया पर बाबर आजम(Babar Azam)की हो रही हैं आलोचना

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की दुर्गति इस वर्ल्ड कप में देखने को मिली है 31 अक्टूबर को पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला गया था जिसमें बांग्लादेश की टीम को पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने साथ विकेट से पराजित की थी।

लेकिन क्रिकेट फैंस का नजर मैच जीतने पर नहीं था बाबर आजम की बल्लेबाजी पर था क्योंकि जितने भी क्रिकेट फैंस हैं वह सभी बाबर आजम से जो उम्मीद इस वर्ल्ड कप में किया था उसे पर बाबर आजम ने अपनी फिरक दिया है।

बांग्लादेश के खिलाफ भी पाकिस्तानी कप्तान का बल्ला मायूस रहा है इन्होंने 16 गेंद पर 9 रन बनाकर अपना विकेट खो दिया है इसके बाद से सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं।

किस बात के नंबर वन खिलाड़ी हो आप

बांग्लादेश के खिलाफ घटिया प्रदर्शन को देखते हुए क्रिकेट फैंस ने बाबर आजम को सोशल मीडिया पर खूब बेज्जती कर दिया है एक फैंस ने सवाल उठाया है कि क्या बाबर आजम सच में नंबर वन के बल्लेबाज है? कुल मिलाकर आप ऐसे भी कह सकते हैं कि वर्ल्ड कप में अपने खराब प्रदर्शन की वजह से क्रिकेट फैंस के नजर पर बाबर आजम आ गए हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट फैंस वर्ल्ड कप 2023 में बाबर आजम के बल्लेबाजी से जो कारनामा देखना चाह रहे थे उसे चीज पर बाबर आजम बिल्कुल तैयार नहीं रहे जिस वजह से पाकिस्तान क्रिकेट फैंस उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं।

वर्ल्ड कप में अभी तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम 7 मुकाबले में 30.5 के औसत से कप्तान बाबर आजम 216 रन बनाए हैं जिसमें तीन अर्थशतक भी शामिल है।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport