CWC 2023: बाबर आजम और फखर ज़मान की तुलना पर गौतम गंभीर ने कहीं बड़ी बात, लगी मिर्ची! जानिए क्या कहा गौतम गंभीर

CWC 2023: बाबर आजम और फखर ज़मान की तुलना पर गौतम गंभीर ने कहीं बड़ी बात, लगी मिर्ची! जानिए क्या कहा गौतम गंभीर

Babar Azam and fakhar Zaman: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम की स्थिति शुरुआत से ही काफी खराब रही है हालांकि टीम ने धीरे-धीरे अपनी वापसी की है और प्वाइंट टेबल में पांचवें स्थान पर आ गया है। वर्ल्ड कप 2023 का 35 वां मुकाबला पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच शनिवार को बेंगलुरु में खेला गया था इस मुकाबले में पाकिस्तानी बल्लेबाज़ फखर ज़मान ने जबर्दस्त अंदाज में बल्लेबाजी किया है साथ में बाबर आजम भी बेहतरीन बल्लेबाजी की है दोनों के बीच तुलना की होर सोशल मीडिया पर लगी हुई है लेकिन गौतम गंभीर ने बहुत बड़ी बात कही है जिससे पाकिस्तान फैंस को मिर्ची लग गई होगी।

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की जबरदस्त वापसी

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम की शुरू से स्थिति उतनी अच्छी नहीं रही थी लेकिन बाबर आजम की अगवाई वाली पाक टीम ने जबर्दस्त वापसी की है। वर्ल्ड कप 2023 का 35 वां मुकाबला शनिवार को बेंगलुरु क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया था।

इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित आवर में 401 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया, लेकिन इतने बड़े स्कोर हासिल करने के बाद भी हार का सामना करना पड़ा। बारिश की वजह से पाकिस्तानी टीम को ओवर में कटौती की गई थी और 21 रन से इन्होंने मुकाबला जीत लिया है।

इस मुकाबले में पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज फखर ज़मान ने जबरदस्त शतकीय पारी खेली है जिसमें कप्तान बाबर आजम का भी जबरदस्त योगदान रहा है दोनों बेहतरीन पार्टनरशिप निभाकर न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले जीत कर प्वाइंट टेबल में पांचवें स्थान पर आ गया है।

बाबर आजम(Babar Azam) और फखर ज़मान(fakhar Zaman) को लेकर गौतम गंभीर(Gautam Gambhir) ने कह दी बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और धुरंधर ओपनर बल्लेबाज फखर ज़मान को लेकर अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने बताया है कि बहुत ही जबरदस्त साझेदारी न्यूजीलैंड के खिलाफ दोनों की रही है।

एक छोर पर आश्वासन था तो वहीं दूसरी छोर पर आक्रामकता थी बाबर आजम फखर ज़मान की तरह तो बल्लेबाजी नहीं कर सकते हैं इसके विपरीत फखर ज़मान भी बाबर आजम की तरह नहीं खेल सकते हैं दोनों की साझेदारी टीम को जीत दिलाती है।

 

Share:

Leave a Comment

Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport