AUS Vs PAK: ऑस्ट्रेलिया से मिली शर्मनाक हार के बाद कप्तान बाबर मछली की तरह छटपटाने लगे? इन खिड़की पर फोड़ा हार का ठीकरा

ICC Cricket World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम की स्थिति काफी खराब देखने को मिली है हालांकि इसे भी खराब स्थिति ऑस्ट्रेलिया टीम की थी लेकिन 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम बुरी तरह से धूल चटाया है। ऑस्ट्रेलिया से मिली शर्मनाक हार के बाद बाबर आजम मछली की तरह छटपटाना लगे हैं इन्होंने इन खिड़की पर फोड़ा हार का ठीकरा।

हार के बाद मछली की तरह छटपटाने लगे बाबर आजम(Babar Azam)

20 अक्टूबर को पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरु में मुकाबला खेला गया था इसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट होकर 367 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए सबसे ज्यादा रन डेविड वार्नर और मिशेल मार्श ने बनाए हैं।

जवाब में उतरे पाकिस्तान टीम की शुरुआती प्रदर्शन बहुत ही शानदार देखने को मिली लेकिन धीरे-धीरे टीम की हालत काफी खराब होते नजर आई और बुरी तरह से मुकाबला हार गए। इस हार से बाबर आजम काफी नाराजगी जाहिर किए हैं इन्होंने अपना प्रतिक्रिया दिया है।

aus-vs-pak-Babar Azam held these players responsible for the defeat
aus-vs-pak-Babar Azam held these players responsible for the defeat

दरअसल पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी उसामा मिर ने डेविड वॉर्नर का बहुत ही शानदार कैच छोड़ दिया था जिसके बाद वर्णन ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करना शुरू कर दिए और हर के बाद कप्तान बाबर आजम ने इस खिलाड़ी पर अपना पूरा भड़ास निकाल दिया।

क्या कहा बाबर आजम(Babar Azam) ने

aus-vs-pak-Babar Azam held these players responsible for the defeat
aus-vs-pak-Babar Azam held these players responsible for the defeat

ऑस्ट्रेलिया से मिली शर्माना कर के बाद बाबर आजम ने अपनी प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने कहा है कि “गेंद के साथ लक्ष्य तक नहीं पहुंच सके, और यदि आप डेबिट वार्नर जैसे विस्फोटक बल्लेबाज का कैच छोड़ने हैं तो वह आपको कभी नहीं छोड़ सकते हैं।

आगे इन्होंने बताया कि यह स्टेडियम बहुत ही बड़ा स्कोरिंग ग्राउंड है गलती की गुंजाइश यहां पर बहुत ही कम रहती है हम इस मुकाम को हासिल कर सकते थे और इससे पहले कर भी चुके हैं रोशनी भी बहुत ही अच्छी थी गेंद बहुत अच्छे तरीके से सामने आ रहे थे।

बाबर आजम ने भी बहुत ही घटिया प्रदर्शन दिखाया है इन्होंने मात्र 18 रन बनाकर अपना विकेट गवा दिया है इस वर्ल्ड कप में बाबर आजम का प्रदर्शन बहुत ही खराब देखने को मिला है नीदरलैंड के खिलाफ 29 रन बनाए थे तो वहीं श्रीलंका के खिलाफ 10 रन बनाकर आउट हो गए थे लेकिन भारत के खिलाफ 50 रन की बेहतरीन पारी खेली थी।

 

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport