Asian Games 2023: अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद तिलक बर्मा जर्सी उठाकर दिखाए टैटू, जानिए क्या है टैटू और सेलिब्रेशन का राज

IND Vs BAN: आज भारत और बांग्लादेश के बीच एशियाई गेम्स के सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा था इस मुकाबले में भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है भारतीय टीम के युवा विस्फोटक बल्लेबाज तिलक वर्मा एशियन गेम्स के सेमीफाइनल मुकाबले में धमाकेदार तूफानी पारी खेली है।

तिलक वर्मा बांग्लादेश के खिलाफ धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद एक बेहतर अंदाज में जश्न मनाने लगे और सभी फैंस का दिल जीत लिए हैं इन्होंने अपना जर्सी उठाकर टैटू दिखाया और इस धमाकेदार पारी का जश्न भी मनाया है जिससे क्रिकेट फैंस भी झूमने लगे।

तिलक वर्मा(Tilak Verma) बांग्लादेश पर पड़ गया भारी

तिलक वर्मा का प्रदर्शन उतना अच्छा देखने को नहीं मिल रहा था जिसके चलते उनकी काफी आलोचनाएं भी हो रही थी हाल ही में आयरलैंड दौरे पर वह दोनों मैच में फैल रहे थे और एशिया कप में वनडे डेब्यू में भी इनका जलवा कायम नहीं रहा और नेपाल के खिलाफ एशियन गेम्स के क्वार्टर फाइनल में 10 गेंद पर मौजूद दो रन ही बना पाए इसके बाद से तिलक वर्मा पर काफी सवाल जवाब उठने लगे थे।

काफी आलोचना होने के बाद एशियन गेम्स में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले में तिलक वर्मा का एक तूफानी अंदाज नजर आ रहा था और इन्होंने महज 25 गेंद पर एक बेहतर अर्धशतकीय पारी खेली है जिसमें 6 छक्के और दो चौके भी शामिल है।

सेलिब्रेशन पर क्या बोले तिलक वर्मा(Tilak Verma)

बेहतरीन प्रदर्शन के बाद तिलक वर्मा ने एक अलग अंदाज में जश्न मनाया तिलक वर्मा छक्के से अर्धशतक तक पहुंचे और शर्ट उठकर अपना टैटू दिखाया और उनके पेट के दाहिने तरफ उनकी माताजी और पिताजी का टैटू बना हुआ था।

धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद तिलक वर्मा एक बेहतर अंदाज में सेलिब्रेशन करते नजर आए इसके बाद इंटरव्यू में तिलक वर्मा से जब सेलिब्रेशन का पर सवाल उठाया गया तब इन्होंने बेहतर जवाब दिया है।

इन्होंने बताया है कि मेरी मां के लिए जश्न है पिछले कई माचो में मेरा प्रदर्शन निराशाजनक था और मैं भी काफी परेशान थी फिर मैं अपनी सबसे अच्छी दोस्त समायरा को शामिल किया और बेहतरीन रणनीति के साथ बांग्लादेश के खिलाफ बल्लेबाजी की जिसमें मेरा प्रदर्शन काफी शानदार देखने को मिला।

समायरा भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की बेटी है आईपीएल के दौरान तिलक वर्मा से इन दोनों की दोस्ती हो गई थी।

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport