Asia Cup 2023 में भारत बनाम पाकिस्तान मैच इस दिन, टीम इंडिया के 3 दिग्गजों की वापसी तय, बाबर के पास इनका कोई जवाब नहीं

31 अगस्त से 16 सितंबर तक पाकिस्तान और श्रीलंका में Asia Cup 2023 का आयोजन होने जा रहा। इसके शुरुआती कुछ मैच पाकिस्तान में खेले जाएंगे जबकि बचे हुए अन्य मैच श्रीलंका में आयोजित किए जाएंगे। ऐसे में तमाम क्रिकेट फैंस एक बार फिर से इस बड़े टूर्नामेंट का लुत्फ उठाने को व्याकुल हैं।

कई दिनों से तारीख को लेकर परेशान थे फैंस

पिछले कई दिनों से क्रिकेट प्रेमी इस बात को लेकर परेशान थे कि एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला उन्हें कब देखने को मिलेगा, अधिरकारिक रूप से इसकी कोई तारीख नहीं बताई गई थी जिसने फैंस को चिंता में डाल दिया था। लेकिन अब इससे जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है।

2 सितंबर को महामुकाबला

खबरों के मुताबिक भारत और पाकिस्तान की पहली भिड़न्त 2 सितंबर को श्रीलंका के दांबुला स्टेडियम में देखने को मिलेगी। इस खबर के बाद क्रिकेट प्रेमियों का एक बहुत बड़ा वर्ग जश्न के मूड में है। भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला हमेशा ब्लॉकबस्टर साबित होता आया है। ऐसे में इस बार भी इसे लेकर अपेक्षाएं कुछ ऐसी ही हैं।

3 दिग्गजों की वापसी तय

टीम इंडिया के लिए दूसरी सबसे बड़ी खबर यह है कि भारत के 3 दिग्गज खिलाड़ी जल्द ही टीम में वापसी करने जा रहे। इनमें शामिल हैं गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और बल्लेबाज श्रेयस अय्यर। इन तीनों ने अपनी-अपनी प्रैक्टिस शुरू कर दी है और जल्द ही टीम के लिए उपलब्ध होंगे।

3 बार टकराएंगे बाबर और रोहित

ऐसे में टीम इंडिया पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हो जाएगी और बाबर आजम एंड टीम के पास भारत के प्लेईंग 11 का कोई जवाब नहीं होगा। कहा जा रहा है कि एशिया कप में भारत और पाकिस्तान कुल 3 बार आपस में टकरा सकते हैं। पहली बार 2 सितंबर को ग्रुप स्टेज में, दूसरी बार सुपर 4 में और अंतिम दफ़ा फाईनल में।

Share:
Deepak Kumar