VIDEO: आशीष नेहरा के बेटे आरुष ने की पापा की नकल, बताया कैसे Boundary के बाहर एक इशारे से पलट देते हैं बाजी

कप्तान हार्दिक पांड्या और कोच आशीष नेहरा की अगुवाई वाली टीम गुजरात टाइटन्स आईपीएल 2022 की तरह इस साल भी अपने रंग में नजर आ रही है, कप्तान सहित टीम के सभी खिलाडी शानदार प्रदर्शन कर रहे है, जिसके चलते इस समय गुजरात टाइटन्स अंक तालिका में टॉप पर बनी हुई है और इस सबका श्रेय टीम के हैड कोच आशीष नेहरा को जाता है. जोकि बाउंड्री के बाहर से मैच पलटने की ताकत रखते है. इसके अलावा वो अपने शांत और सरल स्वभाव के लिए जाने जाते है.

वही, अब सोशल मिडिया पर आशीष नेहरा के बेटे आरुष का एक विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे है. यहाँ तक की दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह भी इस विडियो पर अपना रिएक्शन दे चुके है. इस विडियो में आप देख सकते है की आशीष नेहरा के बेटे आरुष अपने पापा की नकल रहे है और बता रहे है की वो कैसे बाउंड्री पर खड़े होकर खिलाड़ियों को निर्देश देते है और अपने फैसलों से मैच को पलट देते है.

विडियो में आप देख सकते है की साथ में आरुष की बहन भी है. वो कहती है की आरुष बताना पापा कैसे करते है. तब आरुष नकल करते हुए इस 15 सेकंड की विडियो में कहते है हैंड्स ऐसे.. और फास्ट बाल, फ़ास्ट बोलर है. लेंथ बॉल… (एक्टिंग करते हुए) . बता दे की ये विडियो शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर को करारी मात देने के बाद का है.

वैसे अब बात करे इस आईपीएल में गुजरात टाइटन्स के अब तक के प्रदर्शन की तो गुजरात टाइटन्स ने अभी तक अपने 8 मैच खेले है, जिनमे 6 मैच में धमाकेदार जीत दर्ज की है और अब 12 पॉइंट्स के साथ अंक तालिका में टॉप पर है.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.