भारत की जीत में अनुष्का-रितिका का चार्म लक, विराट- रोहित को सपोर्ट करने अहमदाबाद पहुंची अनुष्का-रितिका, देखें विडियो

ICC Cricket World Cup 2023: क्रिकेट फैंस भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले को देखने के लिए काफी उतावले हो रहे हैं अब भारत और पाकिस्तान के मुकाबले की उल्टी गिनती शुरू हो गई है कुछ ही देर के बाद दोनों टीमों के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वनडे वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला आमने-सामने होने वाला है।

भारत और पाक मुकाबला अभी तक आमने-सामने सात बार हो चुका है लेकिन वनडे वर्ल्ड कप में भारत को पाकिस्तान अभी तक कभी नहीं हरा पाया है लेकिन इस बार बाबर आजम इतिहास रचना की उम्मीद कर रहे होंगे आज दोनों टीम के बीच महामुकाबला दोपहर के 2:00 बजे से लाइव हो जाएगा।

Anushka-Ritika reached Ahmedabad to support Virat- Rohit
Anushka-Ritika reached Ahmedabad to support Virat- Rohit

कोहली(Virat Kohli) और टीम इंडिया को चीयर करने अहमदाबाद पहुंची अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma)

आज के इस मुकाबले में बीसीसीआई के तरफ से कई इंतजाम किया गया है मुकाबला होने से पहले बॉलीवुड के कई दिग्गज रजनीकांत अमिताभ बच्चन और नेहा कक्कर को बुलाया गया है इसके साथ ही भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी शामिल है।

नेहा कक्कर मुकाबला से पहले मैदान को रंगारंग कार्यक्रम करेंगे क्रिकेट फैंस काफी स्टेडियम में खुश नजर आ रहे हैं पूरा स्टेडियम खचाखच भरा हुआ है मुकाबला काफी रोमांचक होने जा रहा है अब कुछ ही देर के बाद दोनों टीमों के बीच टॉस किया जाएगा।

दूसरी और विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी वर्ल्ड कप 2023 का मजा लेने के लिए पहुंच गए हैं इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो आपकी तरह वायरल हो रहा है इस वीडियो की पुष्टि की जा रही है बताया जाता है कि अनुष्का शर्मा विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट टीम को पाकिस्तान के खिलाफ शेयर करने के लिए अहमदाबाद आई है।

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

अनुष्का शर्मा एयरपोर्ट पर एक्सपोर्ट की गई है और उनके साथ फुल सिक्योरिटी मौजूद है और साथ ही होटल के लिए इनको रवाना किया गया है इस वीडियो में अनुष्का काले रंग की ड्रेस और बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

कहा जाता है कि विराट कोहली का रिकॉर्ड पहले से पाकिस्तान के खिलाफ काफी शानदार है अब वह अपनी वाइफ और एक लाख फैंस के आगे एक बार फिर से अपने पड़ोसी टीम को धुलाई करना चाहेंगे।

Anushka-Ritika reached Ahmedabad to support Virat- Rohit
Anushka-Ritika reached Ahmedabad to support Virat- Rohit

भारत ने जीता मुकाबला

सबसे पहले उन्होंने शानदार कप्तानी से पाकिस्तान को सिर्फ 191 रन पर समेट दिया। हालांकि उनका साथ गेंदबाजों ने बखूबी दिया। जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, हार्दिक पंड्या और मोहम्मद सिराज ने 2-2 विकेट चटकाए।

वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए रोहित शर्मा ने पहली गेंद से आक्रामक रूप अपनाए रखा। विराट कोहली और शुभमन गिल को टीम इंडिया ने जल्दी गंवा दिया था। लेकिन भारतीय कप्तान 22वें ओवर तक क्रीज पर रहे और 63 गेंदों में 86 रन बनाकर भारत को जीत की दहलीज पर लाकर खड़ा कर दिया। अंत में टीम इंडिया ने 30.3 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की जमकर तारीफ हुई है।

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport