CSK vs LSG: चेन्नई के हाथो मिली करारी हार के बाद गुस्से से आगबबूला हुए कप्तान के एल राहुल, इन दो खिलाडियों के सर फोड़ा हार का ठीकरा

सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और चैन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया आईपीएल 2023 का छठा बेहद दिलचस्प और रोमांच से भरपूर रहा है. इस मैच में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली. लेकिन अंत में के एल राहुल की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स को करारी हार का समाना करना पड़ा. इस मैच में के एल की टीम को 12 रन से हार का सामना करना पड़ा है.

बता दे की इस मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और काइल मेयर की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर लखनऊ के समाने 217 रन का विशालकाय स्कोर खड़ा किया था. लेकिन लखनऊ की टीम इस लक्ष्य को हासिल करने से 12 रन दूर रह गई, लिहाजा, लखनऊ को हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद कप्तान के एल राहुल गुस्से से आग बबूला होते हुए नजर आये.

उन्होंने मैच के टीम के गेंदबाजो पर हार का ठीकरा फोड़ा और अपने ब्यान में कहा, “पहले कुछ ओवर में पिच में गति थी, लेकिन हमने गेंदबाजी सही नहीं की. जिसका फायेदा उन्हें मिला. जब विपक्षी टीम में अच्छे बल्लेबाज होते हैं तो वे आपको भुगतान करते हैं. हमें इससे सीख लेनी चाहिये, लेकिन जिस तरह रुतु और कॉनवे ने खेला वह शानदार था. हमने बल्लेबाजी अच्छी की थी, लेकिन हमने छोटी गति का फायदा नहीं उठाया.”

इसके आगे के एल राहुल ने इस मैच में रवि बिश्नोई की की गेंदबाजी की भी तारीफ की, क्योकि जब किसी को विकेट नहीं मिल रहा था तब के एल ने रवि बिश्नोई को गेंद थमाई थी, जिसके बाद बिश्नोई ने सबसे पहले ऋतुराज गायकवाड का विकेट निकालकर दिया. उसके बाद मोईन अली और फिर शिवम् दुबे को बाहर का रास्ता दिखा. इनकी इस गेंदबाजी को देखते हुए के एल राहुल ने कहा-

“यह देखकर अच्छा लगा कि उसने मौके का क्या किया. बिश्नोई ऐसे व्यक्ति हैं जिनके साथ मैंने कुछ समय तक खेला है, जब चीजें ठीक नहीं चल रही होती हैं तो वह विकेट निकालकर देते हैं, अपना हाथ ऊपर रखते हैं और रन बनाते हैं. अलग-अलग लोगों को हाथ ऊपर करते हुए देखकर अच्छा लगा”

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.