VIDEO: आंद्रे रसल ने लगाए IPL के सबसे महंगे खिलाड़ी सैम करन को 3 तूफानी छक्के, हक्की बक्की रह गई ये मिस्ट्री गर्ल

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के दिग्गज आलराउंडर आंद्रे रसेल हार हुए मैच को भी जीताने के लिए जाने जाते है, जब वो बल्लेबाजी करते है तो विपक्षी टीम के किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को मसलकर रख देते है. ऐसा ही कुछ उन्होंने सोमवार की रात पंजाब किंग्स के खिलाफ किया. इस मैच में इन्होने मात्र 23 गेंदों में 42 रनों की तूफानी पारी खेली और कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत की पटकथा लिखी.

आंद्र रैसेल ने अपनी इस पारी में 3 चौके और 3 हवाई छक्के लगाये. इस दौरान इन्होने आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी सैम करन की भी खूब क्लास लगाईं. इन्होने सैम करन के एक ओवर में तीन छक्के लगाए. जब रैसेल ने सैम करन के एक ओवर में छक्के लगाए तब स्टैंड में बैठी दो मिस्ट्री गर्ल रैसेल के इन छक्को को देखकर हक्की बक्की रह गई और ये सीन कैमरा में कैद हो गया.

जी हां, अब इन दोनों मिस्ट्री गर्ल का रिएक्शन सोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जोकि आप निचे देख सकते है-

VIDEO यहाँ देखे:-

खैर, आपको बता दे की इस मैच में PBKS ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था, और 7 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाये थे और KKR के सामने 180 रन का लक्ष्य सेट किया. इस 180 रन के लक्ष्य को कोलकाता नाइट राइडर्स ने नितीश राणा की FIFTY और आंद्र रैसेल की 42 रन की पारी के दम पर 182 रन बनाकर 5 विकेट से मैच को जीत लिया. वही, पंजाब को निराशा का सामना करना पड़ा.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.