Advertisements
Advertisements

चेन्नई सुपर किंग्स के साथ भारत के पूर्व खिलाड़ी अम्बाती रायुडु (Ambati Rayudu) ने अभी अपने कैरियर का एक और आईपीएल खिताब जीता था। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के तरफ से खेलते हुए काफी अच्छी बल्लेबाज़ी की थी जहाँ उन्होंने फाइनल मुकाबले में अहम रन बनाकर चेन्नई को विजेता बनाया था।

इसके बाद उन्होंने आईपीएल से ही रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी और उन्होंने बोला था अब वो आईपीएल नही खेलेंगे। उन्होंने ये सफा-साफ़ लिखा था की अब वो वापिस से आईपीएल नही खेलेंगे और फैन्स को काफी ज्यादा निराशा भी हुई थी। रायुडु ने अपने कैरियर में काफी अच्छा प्रदर्शन करके काफी नाम कमाया था।

Advertisements

अम्बाती रायडू  ने लिया रिटायरमेंट वापिस :

भारत और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी अम्बाती रायुडु (Ambati Rayudu) ने एक बार और रिटायरमेंट वापिस लिया है जहाँ उन्होंने एक बार और खेलने का फैसला किया है और वो चेन्नई सुपर किंग्स की  तरफ से दुबारा खेलते हुए नजर आने वाले है। चेन्नई की टीम ने उन्हें एक बार और  अपने स्क्वाड में शामिल कर लिया है।

Advertisements

आपकी जानकारी के लिए बता दे की चेन्नई की फ्रैंचाइज़ी में से एक टेक्सेस सुपर किंग्स की टीम ने रायुडु (Ambati Rayudu) को अपने स्क्वाड में शामिल किया है जहाँ वो मेजर लीग क्रिकेट में तेक्सास सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए नजर आने वाले है। वो आईपीएल में नही लेकिन अमेरिका की लीग में चेन्नई के ही फ्रैंचाइज़ी के तरफ से खेलते हुए नजर आने वाले है।

टीम में और भी शानदार खिलाड़ी :

Advertisements

उनके अलावा टीम ने और भी काफी सारे स्टार विदेशी खिलाडियों को अपने स्क्वाड में शामिल किया है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने डिवॉन कॉनवे, मिचेल सैंटनर, डेविड मिलर, डेनियल सैम्स, ब्रावो और साउथ अफ्रीका के जेरोल्ड गोएटेज़ को टीम में शामिल किया है।

Share.

Priyanshu Kumar, a seasoned cricket author, brings five years of experience, delivering captivating insights and engaging narratives to cricket enthusiasts.

google news