VIDEO: उलटे पैर दौड़े.. बाज की तरह गड़ाए रखी निगाह, एडन मारक्रम ने अपनी ही गेंद पर पकड़ा नितीश राणा का नामुनकिन कैच, विडियो आपने नहीं देखा तो क्या देखा

VIDEO: उलटे पैर दौड़े.. बाज की तरह गड़ाए रखी निगाह, एडन मारक्रम ने अपनी ही गेंद पर पकड़ा नितीश राणा का नामुनकिन कैच, विडियो आपने नहीं देखा तो क्या देखा

ब्रहस्पतिवार को आईपीएल 2023 का 47 वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हैदराबाज के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया, जोकि KKR फैन्स के लिए रोमांच से भरपूर रहा. इस मैच में KKR ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों डिपार्टमेंट में शानदार खेल दिखाया और शानदार तरीके से हैदराबाद को उसी के घर में घुसकर धुल चटाई.

जी हां, इस मैच को नितीश राणा की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स ने महज 5 रन के अंतर से जीता. वही, SRH की टीम को करारी मार का सामना करना पड़ा. अब भले ही इस मैच में SRH को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन अब सोशल मिडिया पर SRH के कप्तान एडेन मार्क्रम का एक विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे वो अपनी ही गेंद पर हैरतअंगेज कैच लपकते हुए नजर आ रहे है.

बता दे की एडन मार्क्रम ने ये कैच पारी के 12 वें ओवर में पकड़ा था. दरअसल, इस समय KKR टीम के कप्तान नितीश राणा ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 31 गेंदों पर 42 रन बनाकर खेल रहे थे, इसमें राणा  3 चौके और 3 छक्के लगा चुके थे. ऐसे में जब पारी के 12 वें ओवर में खुद SRH के कप्तान गेंदबाजी करने के लिए आये और उन्होंने ओवर की दूसरी गेंद पर ही नितीश राणा को फंसा लिया.

दरअसल, राणा इस गेंद पर बड़ा शॉट खेलने चाहते थे लेकिन गेंद बल्ले से लगकर हवा में उपर की तरफ चली गई. तभी एडन मार्क्रम ने गेंद पर निगाहे गडाए रखी और मिडऑन की तरफ दौड़े और हवा में आगे की तरफ शानदार डाईव लगाते हुए कैच को लपक लिया. ये कैच लपकना बिल्कुल भी आसान नहीं था क्योंकि मारक्रम ने पीछे की ओर दौड़ते हुए ये कैच लपका. अब इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दे की इस मैच में एडन मार्क्रम ने पहले गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर डालने, जिनमे 1 विकेट लेकर 24 रन खर्च किये. इसके बाद शानदार बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंद में 41 रन भी बनाये, लेकिन बतौर कप्तान अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके.

Share:

Leave a Comment

Kuldeep Singh

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.