IND vs AUS:भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया ने विशाखापट्टनम में खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे में 10 विकेट से शिकस्त दी. टीम के धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा की प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई जो पहला वनडे निजी कारणों से नहीं खेल पाए थे.

रोहित शर्मा की अगुवाई में हारी टीम इंडिया 

रोहित की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. भारतीय टीम इस मैच में 26 ओवर में सिर्फ 117 रन ही बना पाई.

भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में विशाखापट्टनम के मैदान में अच्छा खेल नहीं दिखा सकी और ऑस्ट्रेलिया के हाथों टीम इंडिया को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

रोहित से बुमराह के बारे में सवाल 

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से इस हार के बाद बॉलर जसप्रीत बुमराह को लेकर सवाल पूछा गया. बुमराह काफी वक्त से चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं.

रोहित शर्मा ने हार के बाद जसप्रीत बुमराह पर बयान दिया है. बुमराह लगभग पिछले 8 महीने से टीम से बाहर चल रहे हैं. वह चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप-2022 भी नहीं खेल पाए थे.

क्या बुमराह अब आईपीएल भी नहीं खेलेंगे 

अब बुमराह को आईपीएल-2023 में भी उनके खेलने पर संदेह है.29 साल के बुमराह ने अभी तक 30 टेस्ट, 72 वनडे और 60 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. टेस्ट में बुमराह 128, वनडे में 121 और टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में 70 विकेट झटके हैं. जसप्रीत बुमराह आखिरी बार सितंबर-2022 में भारतीय टीम की जर्सी और प्लेइंग इलेवन में नजर आए थे.

Rohit Sharma
Rohit Sharma

रोहित ने कहा टीम को खल रही बुमराह की कमी

विशाखापट्टनम वनडे में मिली हार के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि टीम को तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बिना खेलने की आदत हो गई है. और रोहित शर्मा ने कहा, ‘बुमराह पिछले 8 महीने से प्लेइंग इलेवन टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है. बुमराह की कमी तो खल रही है लेकिन अब उनके बिना खेलने की आदत हो गई है.’

कप्तान रोहित ने आगे कहा, ‘अब बुमराह उपलब्ध ही नहीं हैं तो उनके बारे में सोचते तो नहीं रह सकते. रोहित ने कहा मुझे लगता है कि मोहम्मद सिराज, शमी, शार्दुल ठाकुर ने अच्छी गेंदबाजी की है. हमारे पास उमरान मलिक और जयदेव उनादकट भी मौजूद हैं.’

Share.

Sports Article Writer

google news