AFG Vs PAK: अफगानिस्तान की जीत से खुश है रवि शास्त्री? अफगानिस्तान को लेकर कह दी बड़ी बात, कहा-आपने सबसे बड़े मंच पर दुनिया…,

Ravi Shastri : 23 अक्टूबर को अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच भयंकर मुकाबला खेला गया था इस मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम शानदार प्रदर्शन दिखाया है इन्होंने 8 विकेट से पाकिस्तान टीम को धूल चटाई है। इससे पहले अफगानिस्तान की टीम वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड की टीम को भी बुरी तरह से पिटाई की थी और मुकाबला जीत लिया था। अफगानिस्तान के इस जीत को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री ने खूब तारीफ किया है उन्होंने कहा है कि जिसने पाकिस्तान जैसी टीम को हरा दिया मैच के बाद कहा कि आप अंडरडॉग्स नहीं है।

अफगानिस्तान ने बुरी तरह पाकिस्तान की कर दी पिटाई

वर्ल्ड कप 2023 में एक बार ब्रा उलट फिर 23 अक्टूबर को सामने आया है जब पाकिस्तान जैसे टीम को अफगानिस्तान टीम ने चारों खाने चित कर दिया है पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान टीम ने 8 विकेट से ऐतिहासिक जीत हासिल किया है।

अफगानिस्तान की टीम पहली बार वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट के इतिहास में पाकिस्तानी टीम को आठ विकेट से पराजित किया है अफगानिस्तान टीम की इस ऐतिहासिक जीत पर पूर्व भारतीय हेड कोच रवि शास्त्री और टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और अफगानिस्तान टीम को बधाई दी है।

Ravi Shastri is happy with Afghanistan's victory

Ravi Shastri is happy with Afghanistan’s victory

जानिए क्या कहा रवि शास्त्री(Ravi Shastri) ने

अफगानिस्तान टीम के इस बेहतरीन प्रदर्शन और वर्ल्ड कप में हौसले को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री मुरीद हो गए हैं इन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट किया है जिसमें अफगानिस्तान टीम को लेकर बहुत बड़ी बात कह दी है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री ने लिखा है अफगानिस्तान आपके पास बहुत बड़ा दिल है दो वर्ल्ड कप विजेता टीम को पराजित करना वाकई में तारीफ योग्य है वर्तमान और अतीत यह कुछ ऐसा है जो दुनिया को तेजी से घूमने पर मजबूर कर देता है।

आगे इन्होंने कहा है कि तुम सभी अफगानिस्तान खिलाड़ी इसी तरह इंजॉय करो, आपका हिम्मत और जज्बात बहुत ही जबरदस्त है आप सबसे बड़े मंच पर दुनिया को दिखाया है कि आप किस चीज से बने हो।

रवि शास्त्री के बाद गौतम गंभीर ने भी अफगानिस्तान टीम को लेकर अपना बयान दिया है इन्होंने कहा है कि अब अफगानिस्तान की टीम अंदर डॉग्स नहीं है इन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से यह बात लिखा है।

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport