AFG Vs NED: अफगानिस्तान की जीत पर राशिद संग झूम उठे इरफान पठान, वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल! इस गाने पर कर रहे हैं डांस

Irfan Pathan Reaction Afghanistan Win: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान की टीम लगातार वापसी करते नजर आ रही है नीदरलैंड के खिलाफ जबर्दस्त जीत हासिल करने के बाद इरफान पठान एवं राशिद खान मैदान में खूब डांस करते नजर आए हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सेमीफाइनल(Semifinal )की रेस में अफगान टीम(Afghanistan team)

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान की टीम एक बार फिर से वापसी करते नजर आई है लगातार तीन मुकाबले जीतकर प्वाइंट टेबल में पांचवें स्थान पर आ गई है खास बात यह है कि अफगानिस्तान की टीम प्वाइंट टेबल में पाकिस्तान से ऊपर आ गई है।

अफगानिस्तान टीम को न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसे टीम के बराबर भी आ गई है मुकाबला जीतने के बाद अफगानिस्तान टीम के कप्तान ने भावुक होने वाली बात कही है एक बार फिर से इरफान पठान अफगानिस्तान के जीत पर राशिद खान के साथ जमकर डांस किया है।

अफगानिस्तान की जीत पर डांस करते इरफान पठान(Irfan Pathan)

वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान टीम की जबरदस्त वापसी हुई है पहले तो इन्होंने पाकिस्तान को बुरी तरह से हराया था अब फिर नीदरलैंड को भी जबरदस्त पटकनी देकर प्वाइंट टेबल में पांचवें स्थान पर आ गई है।

सबसे खास बात यह है कि अफगानिस्तान टीम के समर्थन में इरफान पठान हमेशा से रहे हैं इन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ भी अफगानिस्तान की जीत पर मैदान में जमकर डांस किया था इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ भी जीत हासिल होने पर डांस करते नजर आए थे।

एक बार फिर से अफगानिस्तान की टीम ने नीदरलैंड को 7 विकेट से हराया है इस दौरान इरफान पठान ने स्टेडियम ही नहीं बल्कि स्टूडियो में भी जबर्दस्त अंदाज में डांस किया है इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अफगानिस्तान टीम के लिए लिखा खास संदेश

अफगानिस्तान टीम की ऐतिहासिक जीत के बाद इरफान पठान ने स्टेडियम में खूब डांस किया है इस दौरान इन्होंने लिखा है कि इस वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान टीम ने जो प्रदर्शन किया है बहुत ही जबरदस्त है। गेंदबाजी को भी खूब तारीफ किया है और अफगानिस्तान टीम को शुभकामनाएं भी दी है।

अफगानिस्तान टीम को अभी भी आगे दो मुकाबला खेलना है जो बेहद कठिन होने वाला है अब इनको 7 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबला खेलना है और 10 नवंबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबला खेलना है यदि अफगानिस्तान टीम बाजी मार लेती है तो सेमीफाइनल में स्थान पक्की हो जाएगी।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport