मोहम्मद शमी के मुरीद हो गई है ये अभिनेत्री… सोशल मीडिया पर लिखी खास मैसेज, क्रिकेट फैंस खूब ले रहे हैं मजे

Mohammed Shami: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम की स्थिति बहुत ही शानदार रही है टीम इंडिया की तरफ से इस वर्ल्ड कप में फील्डिंग, गेंदबाजी और बल्लेबाजी तीनों के बीच बहुत बड़ी संतुलन देखने को मिली है जिस वजह से लगातार इस वर्ल्ड कप में 6 मुकाबला जीत कर भारतीय टीम प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर आ गई है। वर्ल्ड कप 2023 के शुरू के चार मुकाबले में मोहम्मद शमी को टीम से दरकिनार किया गया था लेकिन जैसे ही इनको टीम में खेलने का मौका मिला अपने गेंदबाजी से इतना सुर्खियां बटोर लिया है कि इस अभिनेत्री ने अपना दिल दे बैठी।

मोहम्मद शमी(Mohammed Shami) को दिल दे बैठी ये एक्ट्रेस

टीम इंडिया के खतरनाक गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी गेंदबाजी प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीत लेता है। वर्ल्ड कप 2023 के शुरुआती मुकाबले में मोहम्मद शमी को टीम में शामिल नहीं किया गया था लेकिन जैसे ही इनको प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया इन्होंने गेंदबाजी से कहर काटना शुरु कर दिए।

मोहम्मद शमी के खतरनाक गेंदबाजी का मुरीद सिर्फ क्रिकेट फांसी नहीं बल्कि अभिनेत्री भी हो रही है हाल ही में अफगानिस्तान की एक अभिनेत्री ने मोहम्मद शमी की गेंदबाजी की खूब तारीफ की है इस एक्ट्रेस का नाम विजमा आयुबी है। यह अभिनेत्री भारतीय टीम के जबड़े फैंस भी माने जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर पोस्ट हो रही है वायरल

दरअसल वर्ल्ड कप 2023 में चार मुकाबले खेलने के बाद भारतीय टीम में मोहम्मद शमी को शामिल किया गया था और उन्होंने भारत और इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में जबर्दस्त गेंदबाजी की थी।

इसके बाद अफगानिस्तान की अभिनेत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मोहम्मद शमी की एक तस्वीर शेयर की इस तस्वीर के साथ इन्होंने लिखी है कि “वह मैदान के मालिक है क्या शानदार खिलाड़ी है”

बता दें की टीम इंडिया अभी तक वर्ल्ड कप 2023 में 6 मुकाबले खेले हैं और सभी मुकाबला जीत लिया है प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर बनी हुई है भारतीय टीम आज अपना श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले खेल कर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर सकती है।

 

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport