लंबा इंतजार ख़त्म! हो जाओ भारत-पाक के बीच महा मुकाबला देखने के लिए तैयार है, ऐसी होगी भारत की प्लेइंग 11

जब कभी भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होता है, तो उसका रोमांचक कुछ अलग ही लेवल का होता है. इस मुकाबले के लिए ना केवल फैंस बल्कि खिलाड़ी भी बेहद उत्सुक रहते है. इसी के चलते आपको बता दे की 19 जुलाई को भारत और पाकिस्तान के बीच एक और महा मुकाबला होने वाला है, और इस मुकाबले के लिए दोनों देशो की टीम पूरी तरह से तैयार है.

वही, क्रिकेट फैंस भी अपनी अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ये मुकाबला ACC Emerging Teams Asia Cup में खेला जायेगा, जोकि श्री लंका के R. Premadasa International Cricket Stadium में खेला जायेगा. ये मुकाबला दोपहर दो बजे से शुरू होगा. ऐसे में अब सभी फैंस इस मुकाबले को देखने के लिए बेहद उत्सुक है.

UAE और नेपाल को चटा चुके है धुल:-

बता दे की इस ACC Emerging Teams Asia Cup में यश धुल की कप्तानी वाली टीम इंडिया लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है, ये टीम पहले UAE और नेपाल की टीम को भी धुल चटा चुकी है और अब बारी है पकिस्तान को धुल चटाने की. बता दे की इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम ग्रुप B में है और इस समय UAE और नेपाल को धुल चटाने के बाद पॉइंट टेबल में 4 अंक के साथ टॉप पर है.

वही, बात करे पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेयिंग 11 की तो भारत की प्लेयिंग 11 संभवतः वही होने वाली है जो UAE और नेपाल के खिलाफ रही है. इस प्लेयिंग 11 में साईं सुदर्शन, हर्षित राणा, अभिषेक शर्मा, राजवर्धन हैंगरगेकर जैसे खिलाड़ी है, जोकि लगातर कमाल का प्रदर्शन कर रहे है. बता दे की टीम इंडिया के कप्तान यश धुल तो UAE के खिलाफ नाबाद 108 रन का शतक भी लगा चुके है.

इंडिया- A:-

साई सुदर्शन, अभिषेक शर्मा, निकिन जोस, यश ढुल (C), रियान पराग, निशांत सिंधू, ध्रुव जुरेल (WK), मानव सुथार, हर्षित राणा, नीतीश रेड्डी, आकाश सिंह.

Share:
Umesh Kumar

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.