Advertisements
Advertisements

वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत भारत में हो चुकी है और सभी की निगाहें भारतीय टीम पर होगी क्योंकि भारतीय टीम वर्ल्ड कप ट्रॉफी को भारत से जाने नहीं देना चाह रहा होगा ऐसे में जितने भी पूर्व खिलाड़ी है वह सभी भारतीय टीम को लगातार हौसला बढ़ा रहे हैं।

इसी बीच भारतीय टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर के रूप में जाने जाने वाला हार्दिक पांड्या को लेकर एक बहुत बड़ी अपडेट सामने आ रही है।

Advertisements

वर्ल्ड कप के लिए हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) वरदान – आकाश चोपड़ा(Akash Chopra)

वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत हो गई है ऐसे में जितने भी पूर्व दिग्गज एवं अनुभवी भारतीय खिलाड़ी हैं वह सभी अपने-अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व भारतीय क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा ने वर्ल्ड कप 2023 को लेकर एक बहुत बड़ी अपडेट दी है।

आकाश चोपड़ा ने वर्ल्ड कप 2023 में भारत की सफलता को लेकर बताया है कि भारत की सफलता के लिए टीम इंडिया के एक ऑलराउंडर के रूप में हार्दिक पांड्या की भूमिका काफी महत्वपूर्ण है।

Advertisements

जिओसिनेमा के दैनिक स्पोर्ट्स शो आकाशवाणी की मेजबानी करते हुए आकाश चोपड़ा ने बताया है कि भारत हार्दिक पांड्या और टीम में उनकी भूमिका पर बहुत अधिक निर्भर है ऐसे में भारतीय टीम के लिए हार्दिक पांड्या का होना बहुत ही आवश्यक होगा और भारतीय टीम के लिए इस वर्ल्ड कप में हार्दिक पांड्या एक वरदान के रूप में साबित होगा।

हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) के फॉर्म को लेकर चिंतित है आकाश चोपड़ा(Aakash Chopra)

आकाश चोपड़ा ने बताया है कि मैं थोड़ा चिंतित जरूर हूं की हार्दिक पांड्या पर भारतीय टीम काफी निर्भर है टीम में उनके जैसा कोई दूसरा विकल्प नहीं है और हाल ही में हार्दिक पांड्या के फॉर्म को लेकर थोड़ा चिंतित हैं क्योंकि चोट से वापस आने के बाद हार्दिक पंड्या 50 ओवर का क्रिकेट ज्यादा नहीं खेला है।

Advertisements

आकाश चोपड़ा का चिंतित होने का एक और बजा यह है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में तीन वनडे मैच खेले गए और वार्म अप मैच भी नहीं हुए, हार्दिक पांड्या बहुत अधिक क्रिकेट नहीं खेल है उन्होंने एशिया कप के फाइनल में कुछ विकेट लिए लेकिन बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला।

Share.
google news