आईपीएल 2023 का रोमांच जारी है, रविवार को इसका 13 वां मैच KKR और GT के बीच खेला गया. ये मैच बेहद दिलचस्प और सांसे अटका देने वाला रहा. क्योकि इस मैच में जहा GT की तरफ से साईं सुदर्शन और विजय शंकर ने तूफानी बल्लेबाजी कर टीम का स्कोर 200 पार पहुंचाने के कम किया तो वही KKR की तरफ से धाकड़ बल्लेबाज रिंकू सिंह ने मैच के अंतिम पलो में तूफानी बल्लेबाजी कर GT के जबड़े से जीत छीन ली.

जी हां, इस मैच को KKR ने रिंकू सिंह की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर 3 विकेट से जीता, वही GT को 200+ का स्कोर करने के बाद भी करारी हार का सामना करना पड़ा. बता दे की इस मैच में GT ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था और शानदार बल्लेबाजी के दम पर मात्र 4 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाये और विपक्षी टीम KKR को 205 रन का विशालकाय स्कोर खड़ा किया.

फाइनल ओवर में आया रिंकू सिंह का तूफ़ान:-

वही, KKR टीम इस स्कोर को चेज करने के लिए मैदान में उतरी तब शुरुआत में तो KKR टीम लड़खड़ाती हुई नजर आई. क्योकि GT के तूफानी गेंदबाज राशिद खान ने एक ही ओवर में हैट्रिक लगा दी. इसके बाद एक वक्त में लगा की अब KKR इस मैच से बहुत दूर हो गई है. लेकिन रिंकू सिंह ने हिम्मत न नहीं हारी और इन्होने फाइनल ओवर में ONE. SIX. SIX. SIX. SIX. SIX जद GT के जबड़े से जीत छीन ली.

जी हां, इस ओवर में रिंकू सिंह ने कुल 31 रन ठोके. इसी के साथ KKR ने 7 विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाकर GT के हाथो से ये मैच जीत लिया. वही, GT को करारी हार का सामना करना पड़ा.

Share.

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.

google news