मोटी रकम हारने के बाद टीम इंडिया की अंदर की बात जानने के लिए अनजान सख्स ने Mohammed Siraj से किया था संपर्क! BCCI ने लिया तगड़ा एक्शन

क्रिकेट के खेल में अक्सर सट्टेबाजी और मैच फिक्सिंग को लेकर कई तरह की खबरे आती रहती है, जोकि काफी हैरान कर देने वाली होती है. अब ऐसी ही एक और खबर सामने आई है जिसने सभी भारतीय क्रिकेट फैंस को हिलकर रख दिया है. जी हां, ये खबर भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को लेकर है.

सामने आई खबरों के अनुसार, आईपीएल के शुरू होने से ठीक पहले जब ऑस्ट्रेलिया टीम बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी और 3 मैचो की वनडे सीरीज के लिए भारत आई थी. तब एक अनजान सख्स ने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज से टीम इंडिया की अंदर की जानकारी निकलवाने के लिए संपर्क किया था.

सट्टेबाजी का हो चूका है आदि:-

बताया गया की जिस सख्स ने सिराज से संपर्क किया था वो पहले सट्टे बाजी में काफी मोटी रकम हार गया था. उसके बाद उस सख्स ने सिराज से संपर्क करने की कोशिश की थी. हालाँकि, कई मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वो सख्स प्रोफेशनल सट्टेबाज नहीं था. वो हैदराबाद का ड्राइवर था, लेकिन अब सट्टेबाजी का आदि हो चुका है.

वही, अब आपको बता दे की उस सख्स ने जब सिराज से संपर्क किया था तब सिराज ने तुरंत बीसीसीआई की भ्रष्‍टाचार विरोधी ईकाई को इस ‘भ्रष्‍ट सोच’ के लिए किया था, यानी सिराज ने बीसीसीआई की भ्रष्‍टाचार विरोधी ईकाई के अधिकारियों को उस सख्स के बारे में तुरंत बता दिया था, ताकि BCCI इस मामले पर एक्शन ले सके.

हालाँकि, अब एक खास रिपोर्ट्स के अनुसार, कानून प्रवर्तन प्राधिकरण ने उस सख्स को पकड़ लिया है, और अब अधिक जानकारी का इंतजार हैं.

वही, आपकी जानकरी के लिए बता दे की जब से एस श्रीसंथ, अंकित चव्‍हाण और अजित चंडीला स्‍पॉट फिक्सिंग मामले और सीएसके के पूर्व टीम प्रिंसिपल गुरुनाथ मयप्‍पन की सट्टेबाजी में लिंक्‍स का पता चला है तब से BCCI ने भ्रष्‍टाचार के खिलाफ अभियान तेज कर रखा है. और इसके लिए खिलाड़‍ियों के लिए अनिवार्य कर रखा है की वो एसीयू वर्कशॉप को भ्रष्‍टाचार की रिपोर्ट करे, यदि खिलाडी नहीं करता है तो उसे सजा दी जाती है.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.