वीरेंद्र सहवाग का बड़ा बयान : वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया विराट कोहली के साथ वही करे जो सचिन तेंदुलकर के साथ किया था

वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्टूबर को भारत की सरजमी पर होने जा रहा है, वर्ल्ड कप का आगाज होने से पहले भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक बहुत बड़ा ऐलान कर दिया है, वीरेंद्र सहवाग ने कहा की ये वर्ल्ड कप भारत जीतेगा और वर्ल्ड कप जीतने के बाद भारतीय टीम को कोहली  को वैसे ही कन्धो पर उठाना चाहिए जैसे टीम ने सचिन तेंदुलकर को उठाया था

फॉर्म में है Virat Kohli

वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली फॉर्म में नजर आये हैं, एशिया कप में भी विराट कोहली के बल्ले ने खूब रन बनाये थे, उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ शतक जड़ा था कोहली इस वर्ल्ड कप को जीतने की पूरी कोशिश करेंगे क्योंकि इन दिनों वह फार्म में हैं। इससे पूरी उम्मीद है कि कोहली इस वर्ल्ड कप में कई शतक लगाएंगे और सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बनेंगे।

वर्ल्ड कप के बाद वनडे क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं Virat Kohli

ये वर्ल्ड कप कोहली के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं, क्योंकी इसके बाद विराट कोहली क्रिकेट वनडे क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं, रिपोर्ट की माने तो इस वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली की जगह युवा खिलाड़ियों को खेलने का मौका दिया जा सकता है, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी विराट को आराम देकर कई नए युवा खिलाडियों को मौका दिया गया.

Virat Kohli को लेकर क्या बोले Virendra Shewag

वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा, मुझे उम्मीद है कि विराट कोहली इस वर्ल्ड कप में कई शतक बनाएंगे और इस विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बनेंगे। उम्मीद है कि वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया उन्हें वैसे ही उठाएगी, जैसे उन्होंने 2011 में सचिन को उठाया था। 2011 का वह आइकॉनिक मोमेंट था, जब सचिन को सभी ने कंधों पर उठाया था।

ऐसे में वह चाहते हैं कि अगर भारत इस साल घरेलू मैदान पर वर्ल्ड कप जीतता है तो टीम विराट कोहली को वैसे ही कंधों पर उठाए जैसे उन्होंने 2011 के वर्ल्ड कप में टीम के साथ मिलकर सचिन तेंदुलकर को उठाया था।

 

 

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.