विराट कोहली की बहन ने टीम इंडिया की जमकर की तारी, इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर, खूब हो रहा है वायरल! जानिए क्या कहीं।

Virat Kohli sister on Indian Team: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम सबसे जबरदस्त फॉर्म में अभी तक लग रही है लगातार 6 मुकाबला जीत कर टीम इंडिया छक्का लगा दिया है। 29 अक्टूबर को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड टीम के साथ भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत मिली थी जिसके बाद विराट कोहली की बहन भावना कोहली ने भारतीय टीम और कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की। इन्होंने अपने इंस्टाग्राम में अकाउंट पर एक पोस्ट किया है जिसके जरिए भारतीय टीम के साथ-साथ रोहित शर्मा की सरहाना की है।

विराट कोहली की बहन ने भारतीय टीम की तारीफ

भारत और इंग्लैंड के बीच रविवार को लो स्कोरिंग मुकाबला खेला गया था यह मुकाबला काफी रोमांचक हो गया इस मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन को 100 रनों के बड़े अंतर से भारतीय टीम धूल चटाई है।

इस बड़े अंतर से धमाकेदार जीत के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम लगातार वर्ल्ड कप में जीत का छक्का लगाकर प्वाइंट टेबल में प्रथम स्थान हासिल किया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर बधाई का तांता लगा है।

विराट कोहली की बहन भावना कोहली ने भारतीय टीम के प्रदर्शन और रोहित शर्मा की जबरदस्त कप्तानी को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें इन्होंने खूब तारीफ की है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट हो रहा है वायरल

इंग्लैंड के खिलाफ ऐतिहासिक पारी जीतने के बाद विराट कोहली की बहन भावना कोहली ढींगरा ने भारतीय टीम और कप्तान रोहित शर्मा की खूब तारीफ की है इन्होंने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि-

“यह टीम शानदार है रोहित और गेंदबाज जबरदस्त कम कर रहे हैं इसी तरह करने की भारतीय टीम की आवश्यकता थी क्या जबरदस्त परफॉर्मेंस है टीम इंडिया की!

विराट कोहली(Virat Kohli) और रोहित शर्मा(Rohit Sharma) की फोटो भी की शेयर

इसके अलावा भावना कोहली ने अपने भाई विराट को लिए और टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के गले मिलने का एक फोटो भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाई है।

दरअसल मोहम्मद शमी ने मोईन अली को पवेलियन भेजा था और विकेट गिरने के दौरान विराट कोहली रोहित शर्मा का गले लगा लिए थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport