IND vs SL : रोहित शर्मा ने चीते की फुर्ती से लपका शानदार कैच, विराट कोहली ने दौड़कर लगा लिया गले, Video बार बार देखेंगे आप

एशिया कप में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की फॉर्म वापस आ गयी है वो फिल्ड में बल्ले से धमाल मचा रहे हैं, रोहित शर्मा ने एशिया  2023 में बैक टू बैक अर्द्धशतक जड़क्र शाबित कर दिया की वो बड़े मैच के खिलाड़ी हैं. भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में श्रीलंका को 41 रनों से हराकर फाइनल में जगह बना ली है.

श्रीलंका के खिलाफ रोहित शर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया है, इस मैच में भारत की ओर से बेस्ट स्कोरर रोहित शर्मा रहे, जिन्होंने 48 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली। रोहित ने सात चौके और दो छक्के लगाए। इस पारी के दौरान रोहित शर्मा ने वनडे इंटरनेशनल में 10,000 रनों का जादुई आंकड़ा भी पार कर लिया।

रोहित ने पकड़ा शानदार कैच

इस मैच के बाद से रोहित शर्मा की बहुत तारीफ़ हो रही है  रोहित ने इस मैच में स्लिप में एक शानदार कैच भी लपका, जिसके बाद विराट कोहली दौड़कर आए और उन्हें गले से लगा लिया।

विराट कोहली ने लगाया गले

25.1 ओवर में रविंद्र जडेजा की गेंद पर रोहित ने स्लिप में तेजी दिखाते हुए जबर्दस्त कैच लपका। इस तरह से श्रीलंका ने अपना छठा विकेट गंवाया था। इस विकेट की खुशी तो फैन्स को होगी ही, लेकिन जिस तरह से रोहित को विराट ने जाकर गले लगाया, वह देखकर फैन्स ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। विराट कोहली ने जब रोहित को गले लगाया, तो इसकी कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं।

भारत की ओर से कुलदीप यादव ने चार विकेट चटकाए। दुनिथ वेल्लालगे को मैन ऑफ द मैच चुना गया, जिन्होंने श्रीलंका की ओर से पांच विकेट चटकाए और नॉटआउट 42 रन भी बनाए।

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.