Nita Ambani: किसी ने गोद में उठाया, तो किसी ने सरेमान किया KISS.. मुंबई की मालकिन नीता अंबानी के आईपीएल में लोगो ने यूँ लुटे मजे

यदि बात की जाये आईपीएल के इतिहास की सबसे सफल टीम को तो उसमे सबसे पहले मुंबई इंडियन टीम का नाम आता है, क्योकि इस टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में 1 या 2 नहीं बल्कि पुरे 5 बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है. हालाँकि वो बात दूसरी है की पिछले साल और इस साल भी इस टीम का घटिया प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. लेकिन आपको ये भी समझना पड़ेगा की इस टीम की मालकिन नीता अंबानी हमेशा खिलाड़ियों का समर्थन करती हैं, भले ही टीम फॉर्म में हो या नहीं.

इसी के चलते आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीर दिखाने वाले है, जिन्हें देखकर आप काफी खुश तो होंगे ही लेकिन साथ में बहुत हैरान भी होंगे. तो चलिए देखते है.

उपरोक्त तस्वीर में हरभजन नीता अंबानी के साथ गले मिल रहे है, इसमें वो एकदम खिलखिलाकर हस्ते हुए नजर आ रहे है.

इस तस्वीर में तो हरभजन सिंह ने नीता अंबानी को गोद में उठा लिया है. और वो खूब हसी रही है.

ये रोहित शर्मा और नीता अंबानी की एक प्यार भरी तस्वीर है. इसमें वो रोहित शर्मा को गले लगा रही है.

इस तस्वीर में रोहित शर्मा और नीता अंबानी बेहद खुश नजर आ रहे है.

इस तस्वीर में भी रोहित शर्मा और नीता अंबानी बेहद खुश है,

इस तस्वीर में नीता अंबानी रोहित शर्मा को प्यार करती हुई नजर आ रही है, जैसे कोई माँ अपने बेटे को प्यार करती है.

इस तस्वीर में हरभजन सिंह नीता अंबानी को डांस करवाते हुए नजर आ रहे है.

उस दौरान उनकी यह फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. भज्जी के साथ नीता की तस्वीर भी वायरल हुई थी. कई साल MI के लिए खेलते हुए हरभजन सिंह ने एक मैच जीतकर फ्रेंचाइजी के मालिक को गोद में उठा लिया. इस तस्वीर के बाद काफी सुर्खियां बटोरीं

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.