World Cup 2023: हार्दिक पांड्या की वापसी पर प्लेइंग इलेवन से कट सकता है इस खिलाड़ी का पत्ता? संकट में है भविष्य

ICC World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम अभी तक सबसे सफल टीम मानी जा रही है लगातार 6 मुकाबले जीतकर प्वाइंट टेबल में प्रथम पायदान पर पहुंच चुकी है। भारतीय टीम का अगला अभियान खेलने से पहले टीम में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल होने की वजह से हार्दिक पांड्या को टीम से बाहर किया गया था और सूर्यकुमार यादव को उनके जगह लिया गया था लेकिन इनके वापसी होने की वजह से टीम में बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।

पांड्या(Hardik Pandya) की वापसी से इन दिग्गज को जाना पड़ेगा बाहर

बांग्लादेश के खिलाफ चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्या की जगह सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल किया गया था इसके अलावा श्रेयस अय्यर टीम में मौजूद थे लेकिन पिछले कुछ मुकाबले से श्रेयस अय्यर का बल्ला नहीं चल रहा है।

हार्दिक पांड्या की वापसी पर सभी की नजर टिकी हुई है यदि हार्दिक पांड्या टीम में शामिल होते हैं तो टीम से बाहर होने का रास्ता सूर्यकुमार यादव और अय्यर का हो सकता है लेकिन सूर्यकुमार यादव के टैलेंट पर सभी को भरोसा है तो ऐसे में अय्यर को टीम से बाहर जाने का नौबत आ सकता है।

surya-kumar-yadav-vs-hardik-pandya
surya-kumar-yadav-vs-hardik-pandya

बड़े-बड़े शॉट लगाने में माहिर है सूर्यकुमार यादव(SuryaKumar Yadav)

यदि भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या की वापसी होती है तो श्रेयस अय्यर का लगभग टीम से बाहर जाना कन्फ़र्म दिख रहा है लेकिन सूर्यकुमार यादव को टीम से बाहर नहीं किया जा सकता है वनडे क्रिकेट में इनका प्रदर्शन बहुत ही जबरदस्त है।

भारतीय टीम के विकेटकीपर एवं कमेंटेटर दीप दास गुप्ता ने बताया है की हार्दिक पांड्या की वापसी के बाद सूर्यकुमार यादव टीम का हिस्सा बने रहते हैं तो भारत का टीम बहुत ही मजबूत टीम हो जाएगी।

अय्यर को लेकर इन्होंने बताया कि अभी यह फॉर्म में नहीं है यदि आप विशिष्ट भूमिका पर टिके रहने की बात करते हैं तो परिस्थिति के मुताबिक आपको पांचवें या छठे नंबर पर सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या दोनों में से किसी एक का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport