Asian Games के लिए भी Shikhar Dhawan को नहीं मिली टीम इंडिया में जगह, फैंस बोले- बेचारे को दूध में से मक्खी की तरह निकाल फेंका

शिखर धवन. भारतीय क्रिकेट के स्टार ओपनर में से एक है. इन्होने भारत के लिए कई मौको पर तूफानी बल्लेबाजी की है और ICC ट्रॉफी जीताने में भी अपनी अहम भूमिका निभाई है. लेकिन अब शिखर धवन का क्रिकेट करियर पूरी तरह से ख़त्म होता हुआ नजर आ रहा है. क्योकि अब टीम इंडिया के सेलेक्टर्स उन्हें कही भी, किसी भी सीरीज और टूर्नामेंट में खेलने का मौका नहीं दे रहे है. उनकी जगह अब नए खिलाडियों को तवज्जो दी जा रही है. ऐसे में धवन का क्रिकेट करियर ख़त्म माना जा रहा है.

बता दे की शिखर धवन कई महीनो से टीम इंडिया से बाहर चल रहे है, मगर अब सभी को उम्मीद थी की Asian Games 2023 के लिए उन्हें टीम इंडिया का कप्तान बनाया जा सकता है. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. BCCI ने उनकी जगह ऋतुराज गायकवाड को टीम इंडिया का कप्तान चुन लिया. ऐसे में अब धवन के फैंस BCCI से काफी नाराज है और सोशल मिडिया पर BCCI को खूब खरी खोटी सुना रहे है. जोकि आप निचे देख सकते है.

लेकिन उससे पहले आपको बता दे की इस बार भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम एशियन गेम्स में पहली बार भाग ले रही है और इसके लिए टीम इंडिया के 15 सदस्यीय स्क्वाड का ऐलान भी किया जा चूका है. जिसमे ऋतुराज गायकवाड के कप्तान बनाये जाने के साथ साथ आईपीएल में तूफानी प्रदर्शन करने वाले करीब 10 खिलाडियों को मौका दिया गया है. इसमें रिंकू सिंह, तिलक वर्मा, राहुल त्रिपाठी और शाहबाज अहमद को भी मौका मिला है.

एशियन गेम्स के लिए भारतीय पुरुष टीम :-

ऋतुराज गायकवाड़ (C), यशस्वी जयसवाल, राहुल त्रिपाठी, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जीतेश शर्मा (WK), वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, शिवम मावी, शिवम दुबे और प्रभसिमरन सिंह (WK).

स्टैंडबाय प्लेयर्स:-

यश ठाकुर, साई किशोर, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुडा और साई सुदर्शन.

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.