ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद तिलमिलाने लगे कप्तान लैथम, इन दिग्गज को बनाया हार का असली हीरो, जानिए क्या कहा।

World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 29 वन मुकाबला 28 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया था इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम का प्रदर्शन बहुत जबरदस्त रही है न्यूजीलैंड टीम को पांच रन से पराजित कर प्वाइंट टेबल में बड़ा उलट फिर कर दिया है। मुकाबला हारने के बाद न्यूजीलैंड कप्तान टॉम लैथम ने अपना प्रतिक्रिया दिया है।

वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया की जबरदस्त वापसी

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया टीम की स्थिति शुरू में बहुत ही खराब देखने को मिली थी लेकिन धीरे-धीरे ऑस्ट्रेलिया टीम इस वर्ल्ड कप में अपने आप में बदलाव करते नजर आ रहे हैं।

वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया की टीम अभी तक 6 मुकाबले खेले हैं जिसमें चार मुकाबले जीतकर प्वाइंट टेबल में चौथे स्थान पर बरकरार है 28 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला खेला गया था जिसमें ऑस्ट्रेलिया टीम ने एक बार फिर से वापसी किया है।

हार के बाद तिलमिलाने लगे कप्तान लैथम(Tom Latham)

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड टीम की स्थिति बहुत ही अच्छी है इन्होंने अभी तक 6 मुकाबले खेले हैं जिसमें चार मुकाबले जीतकर प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर मौजूद है। 28 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच रन से पराजित होने पर कप्तान लैथम ने अपना बयान दिया है।

इन्होंने कहा है कि क्रिकेट का शानदार गेम पूरे 100 ओवर तक उतार चढ़ाव भरा रहता है इतना करीब आकर हार ना बहुत ही दुखदाई होती है। लेकिन एक शानदार गेम है जो हमें सीधे ही बैक फुट पर डाल दिया और उसे समय बात उन्हें रोकने और विकेट लेने की थी।

आगे इन्होंने बताया कि फिलिप्स काफी दबाव में अच्छी गेंदबाजी की 10 ओवर गेंदबाजी करना और तीन विकेट लेना बहुत ही महत्वपूर्ण होता है यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि वह जो काम कर रहा है उसे उसका फल भी मिल रहा है।

हमारे टीम के सलामी बल्लेबाज ने हमें जबरदस्त शुरुआत दिलाई और रचिन ने शानदार पारी खेली, यह उन बेहतर पारियों में एक माना जाएगा जिसे आप लक्ष्य का पीछा करते हुए देखे होंगे इनके तरफ से एक बेहतरीन प्रयास था और लोगों को इस पर काफी गर्व होता है।

 

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport