VIDEO: एशिया कप में भारत-पाक महा मुकाबले से पहले विराट कोहली से मिले हारिस रऊफ, क्या हुई बातचीत

एशिया कप 2023 का आगाज हो चूका है और आज यानि 2 सितम्बर को भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला होने वाला है. ये महा मुकाबला श्रीलंका के पालेकेल्ले स्टेडियम में खेला जायेगा. सभी क्रिकेट फैंस इसके लिए बेहद उत्सुक है और दोनों टीमो के खिलाड़ी भी एक दुसरे के साथ पूरी ताकत से भिड़ने के लिए तैयार है. वही, आपको बता दे की इस महा मुकाबले में भिड़ने से पहले पाकिस्तानी खिलाडियों ने भारतीय खिलाडियों से मुलाकात की है. जिसका एक विडियो PCB ने भी जारी किया है.

वही, आपको बता दे की PCB द्वारा जारी इस विडियो की 7 सेकंड की एक clip सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमे विराट कोहली और पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रऊफ काफी अधिक गर्मजोशी के साथ एक दुसरे से मिल रहे है. इसमें देखा जा सकता है की दोनों खिलाड़ी काफी हस मुस्कुरा रहे है और कुछ बातचीत भी करते है. अब क्रिकेट फैंस को दोनों खिलाड़ियों का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दे की विराट और हारिस की इस मुलाकात का विडियो इसलिए भी वायरल हो रहा है क्योकि पिछले साल ICC टी-20 वर्ल्डकप में विराट कोहली ने हारिस रऊफ की गेंद पर सामने की और एक जोरदार SIX जड़ा था जोकि गेम चेंजिंग साबित हुआ था. बाद में कोहली का वो SIX, SIX ऑफ द टूर्नामेंट बना. अब भी इसका विडियो सोशल मिडिया पर खूब वायरल होता है.

बता दे की आज भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला टीम इंडिया के लिए इस एशिया कप का पहला मुकाबला है. वही, पाकिस्तान टीम इस एशिया कप में अब तक एक मैच खेल चुकी है, जोकि नेपाल के खिलाफ खेला और उसमे 238 रन से बड़ी जीत दर्ज की. वही, अब भारत और पाकिस्तान एक दुसरे से भिड़ने के लिए तैयार है.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.