आशुतोष शर्मा की धमाकेदार पारी से खुश हुए कप्तान पंड्या, आशुतोष शर्मा की जमकर तारीफ, बोले मैं उसके लिए…

Ashutosh Sharma Unbelievable Innings : मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ हुए मुकाबले के बाद युवा बल्लेबाज आशुतोष शर्मा (Ashutosh Sharma) की बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की है। पांड्या ने आशुतोष की पारी को अविश्वसनीय करार दिया है।

आशुतोष ने खेली तूफानी पारी

आशुतोष शर्मा की धमाकेदार पारी से खुश हुए कप्तान पंड्या, आशुतोष शर्मा की जमकर तारीफ, बोले मैं उसके लिए...
आशुतोष शर्मा की धमाकेदार पारी से खुश हुए कप्तान पंड्या, आशुतोष शर्मा की जमकर तारीफ, बोले मैं उसके लिए…

पंजाब किंग्स को 193 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए जब टीम ने 6 विकेट 77 रन पर खो दिए थे, तब 25 वर्षीय आशुतोष शर्मा ने मैदान में कदम रखा। उन्होंने महज 28 गेंदों पर 61 रन बनाकर मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दीं। एक समय ऐसा लग रहा था कि आशुतोष अपनी टीम को जीत दिला देंगे, लेकिन अंत में वह ऐसा नहीं कर पाए।

हार्दिक ने की खूब तारीफ

मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा, “क्रिकेट का शानदार खेल देखने को मिला। सभी खिलाड़ियों के लिए यह एक कड़ी परीक्षा थी। हमने मैच से पहले इस बारे में चर्चा की थी कि यह मैच हमारे चरित्र को परखेगा।”आशुतोष की पारी के बारे में पांड्या ने कहा, “अविश्वसनीय – मैदान पर आना और इस अंदाज में बल्लेबाजी करना। लगभग हर गेंद बल्ले के सही हिस्से से लग रही थी। मैं उनके लिए और उनके भविष्य के लिए बहुत खुश हूं।”

ये भी पढ़े : जानिए कौन हैं आशुतोष शर्मा: पंजाब किंग्स के नए फिनिशर, जिसने उड़ा दिए MI के होश, बुमराह को भी नहीं

मुंबई ने दर्ज की रोमांचक जीत

इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के 78 रनों की मदद से पंजाब के सामने 193 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में पंजाब की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उन्होंने पावरप्ले में ही 4 अहम विकेट गंवा दिए।हालांकि, इसके बाद शशांक सिंह (Shashank Singh) और आशुतोष शर्मा ने मिलकर पंजाब को जीत के करीब पहुंचा दिया, लेकिन अंत में वह 9 रनों से मैच हार गए। मुंबई की ओर से हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने 3 और सैम कुर्रन (Sam Curran) ने 2 विकेट लिए।

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.