IND vs SL: वर्ल्ड कप में गिल का सुपरफ्लॉप शो, श्रीलंका के खिलाफ ये धुरंधर रोहित शर्मा का बनेगा ओपनिंग पार्टनर,

Team India: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं अभी तक भारतीय टीम लगातार मुकाबला जीत कर सबसे नंबर वन का टीम इस वर्ल्ड कप की बनी हुई है। भारतीय टीम के इस जबरदस्त प्रदर्शन में कप्तान रोहित शर्मा का बहुत बड़ा योगदान है रोहित शर्मा इस वर्ल्ड कप में कोई भी गलती करना पसंद नहीं कर रही है। युवा बल्लेबाज गिल कुछ खास फॉर्म में नजर नहीं आ रहे हैं इसको लेकर पूरी टीम चिंतित है।

श्रीलंका के खिलाफ बदल जाएगा रोहित(Rohit Sharma) का ओपनिंग पार्टनर?

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में रोहित शर्मा की टीम जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रही है लगातार 6 मुकाबला जीत लिया है और प्वाइंट टेबल में प्रथम स्थान पर बनी हुई है सेमीफाइनल कर राह भारत के लिए बहुत ही आसान लग रहा है।

टीम इंडिया को इस वर्ल्ड कप में तीन मुकाबले अभी भी खेलना है यदि कोई भी एक मुकाबले भारतीय टीम जीत लेती है तो सेमीफाइनल में भारतीय टीम का स्थान हंड्रेड परसेंट हो जाएगी।

बेहतर प्रदर्शन के बाद भी बहुत बड़ा सवाल सामने उठ रहा है कि इस वर्ल्ड कप में शुभ्मन गिल का बल्ला नहीं चल रहा है ऐसे में भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। उम्मीद है  कि रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में अपना ओपनिंग पार्टनर बदल सकता है अगर ऐसा होता है तो इस धुरंधर बल्लेबाज को प्लेइंग 11 में पूरा जगह मिलने का चांस रहेगा।

ये दिग्गज बन सकते हैं रोहित(Rohit Sharma) का ओपनिंग पार्टनर

श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मुकाबले में भारतीय टीम में कुछ बदलाव हो सकता है क्योंकि रोहित शर्मा के ओपनिंग पार्टनर गिल लगातार फ्लॉप होते नजर आ रहे हैं।

अगले मुकाबले में उम्मीद है कि रोहित शर्मा अपने ओपनिंग पार्टनर में बदलाव कर सकते हैं और यदि किसी भी तरह की बदलाव होती है तो इसान किशन को मौका दिया जा सकता है।

इशान किशन विस्फोटक बल्लेबाजी करने के लिए दुनिया भर में मशहूर है इन्होंने कई मैच में ऐसा करके भी दिखाया है रोहित शर्मा के साथ इनका जोड़ीदारी भी बहुत जबरदस्त रहती है इसके अलावा विकेट कीपिंग भी बहुत ही जबरदस्त कर लेती है।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport