हम स्ट्राइक रोटेट नहीं कर पाए… चेपॉक में राजस्थान रॉयल्स के हाथो मिली हार के बाद धोनी ने खोया आपा, इन खिलाडियों को बातया हार का जिम्मेदार

बुद्धवार को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया आईपीएल 2023 का 17 वां मैच बेहद दिलचस्प और सांसे अटका देने वाला रहा, क्योकि इस मैच में भी दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली. लेकिन अंततः इस मैच का नतीजा राजस्थान रॉयल्स के पक्ष में आया. राजस्थान रॉयल्स ने इस मैच को महज 3 रन से जीता, वही धोनी की CSK को करारी हार का सामना करना पड़ा.

बता दे की आईपीएल के 15 सालो के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब CSK को होम ग्राउंड पर राजस्थान रॉयल्स के हाथो करारी हार का सामना करना पड़ा. इससे पहले केवल मुंबई इंडियन वो टीम थी जिसने CSK को होम ग्राउंड उसके होम ग्राउंड पर हाराया था. अब जब इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के हाथो हार का सामना करना पड़ा तो CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का भी गुस्सा फूटा.. और उन्होंने मैच के बाद बड़ा ब्यान दिया.

मैच गवाने के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा:-

“इस पीच पर स्पिनर गेंदबाजो के लिए कुछ नहीं था लेकिन उनके पास अनुभवी गेंदबाज थे और हम स्ट्राइक रोटेट नहीं कर पाए. हालाँकि, ये बात अच्छी रही की हम लक्ष्य के काफी करीब तक पहुंचे क्योकि हम आखरी जोड़ी थे. इसके बाद धोनी ने अपने बारे मेंबात करते हुए कहा, अगर वे अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी करते हैं तो उन्हें उनके लिए अच्छा है लेकिन ऐसा नहीं करते तो उन्हें खेले. मैं यही करता हूं, मैं अपनी ताकत देखता हूं और उसका समर्थन करता हूं. मेरी ताकत हिट करना है. मैं आने वाले मैच में भी ऐसा ही करने वाला हूँ”

इसके आगे धोनी ने कहा, “वास्तव में मुझे नहीं पता था कि यह मेरा 200वां सीएसके कप्तान के रूप में खेला जाने वाला मैच था. खैर, मेरे लिए माइलस्टोन मायने नहीं रखते हैं, चाहे यह 199वां मैच हो या 200वां. इसके लिए भगवान का धन्यवाद. लेकिन मैं देखता की परफोर्मेंस कैसी है और नतीजा क्या है.”

Categories IPL

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.