नहीं सुधरे अफगानी क्रिकेटर नवीन-उल-हक, ईडन गार्डन में गूंजा कोहली का नाम तो फिर कर दी दर्शकों का खून खौलाने वाली घटिया हरकत

नवीन-उल-हक. अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी है, जोकि आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जायन्ट्स के लिए खेल रहे है. हालाँकि, ये इस टूर्नामेंट में काफी अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे है, लेकिन ये लगातार विवादों में भी बने हुए है. जैसा की सभी जानते है की बीती 1 मई को RCB vs LSG मैच में कोहली और नवीन- उल- हक के बीच तकरार हुई थी. जिसके बाद से ही दोनों किसी न किसी तरह क्रिया- प्रतिक्रिया कर एक दुसरे को चिढ़ाने का काम कर रहे है, और इस मामले में फैंस भी एक अलग रोल निभा रहे है.

उस दिन के बाद से जब भी गौतम गंभीर या नवीन-उल-हक कोहली के फैन्स के सामने आते है, तभी फैंस कोहली- कोहली के नारे लगाकर उन्हें चिढ़ाने लगते है. अब ऐसा ही कुछ बीते शनिवार की रात लखनऊ सुपर जायन्ट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गये मैच में देखने को मिला है और उसके जवाब में नवीन-उल-हक ने फैंस का पारा बढ़ाने का काम किया है. इसका एक विडियो भी अब सोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दे की शनिवार की रात लखनऊ सुपर जायन्ट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला गया. जब इस मैच में नवीन-उल-हक फील्डिंग करने के लिए मैदान में उतरे तब पूरा स्टेडियम कोहली-कोहली के शोर से गूंज उठा. इसके बाद नवीन-उल-हक ने भी दर्शकों की तरफ मुंह पर उंगली रखकर चुप रहने का इशारा कर जवाब दे दिया। इसके बाद से ही नवीन उल हक और विराट कोहली दोनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे.

इसका विडियो आप निचे देख सकते है:-

 

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.