World Cup 2023: साउथ अफ्रीका के खिलाफ ईडन गार्डन में एक साथ दिखेंगे 70 हजार विराट कोहली, ऐसा क्यों? हो रही है पूरी तैयारी

Virat Kohli Birthday 5 November: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया का प्रदर्शन अभी तक सबसे जबरदस्त है लगातार रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप में जीत का छक्का लगा दिया है और प्वाइंट टेबल में प्रथम स्थान पर पहुंच चुकी है। अब भारत टीम का अगला मुकाबला 5 नवंबर को कोलकाता की ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जाएगा यह दिन काफी रोमांचक होगा क्योंकि इस दिन ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में एक साथ 70000 विराट कोहली आएंगे।

ईडन गार्डन में एक साथ दिखेंगे 70000 विराट कोहली(Virat Kohli)

5 नवंबर को आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का अपना सातवां मुकाबला भारत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर खेलने के लिए तैयार होगी, यह दिन भारतीय टीम के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होगा।

5 नवंबर को भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली का जन्मदिन है और उनके जन्मदिन पर इस मैदान में एक साथ 70000 दर्शन विराट कोहली का रूप धारण करके उनके जन्म दिन को यादगार बनाएंगे।

बंगाल क्रिकेट संघ ने विराट कोहली के जन्मदिन के मौके पर दर्शन को मुफ्त में मास्क बांटने की योजना बनाई है इस दिन का मुकाबला काफी रोमांचक होगा इस मुकाबले में जितने भी टिकट है पहले ही बुक हो गया है स्टेडियम पूरा खचाखच भरे रहने की संभावनाएं हैं।

सीएबी(CAB) ने मैच से पहले केक काटने की कर रही है तैयारी 

बंगाल क्रिकेट संघ ने 5 नवंबर को होने वाले मुकाबले से पहले विराट कोहली के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए केक काटने और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करने की योजना बना रही है।

बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष स्नेहसीश गांगुली ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा है कि मुझे इस मामले पर आईसीसी से मंजूरी मिलने की उम्मीद है हम विराट कोहली के इस दिन को एक खास दिन बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

आगे इन्होंने बताया कि स्टेडियम में हम चाहते हैं कि हर प्रशंसक के मुंह में विराट कोहली का मास्क लगा हो हमारी योजना उसे दिन का लगभग 70000 मास्क वितरित करने की है इससे पहले 2013 में सचिन तेंदुलकर के 199वां टेस्ट मैच खेला गया था इस अवसर पर ऐसा आयोजन रखा गया था।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport