विराट कोहली नहीं ये लड़का था अनुष्का शर्मा का पहला प्यार, बाहों में गुजार चुकी है कई रात, नाम जानकार रह जाओगे हैरान

मौजूदा समय में क्रिकेट के गलियारे में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी है. आज ये दोनों अपनी लाइफ में बेहद खुश है. इनकी एक बेटी भी है जिसका नाम वामिका है. लेकिन आपको ये जानकर काफी हैरानी होगी की विराट कोहली, अनुष्का शर्मा का पहला प्यार नहीं थे. इनसे पहले वो एक मॉडल को प्यार करती थी. तो चलिए जानते है इसके बारे में विस्तार से..

सबसे पहले आपको बता दे की विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पहली मुलाकात एक शेम्पू के ड शूट के दौरान हुई थी. उस समय जहाँ कोहली क्रिकेट की दुनिया में अपना एक अच्छा ख़ास नाम कमा चुके थे तो वही अनुष्का शर्मा मॉडलिंग में एक बड़ा नाम बन चुकी थी लेकिन फिल्मो में अभी कदम ही रखा था. खैर, इनकी मुलाकात हुई और दोनों के बीच दोस्ती हो गई.

इस मॉडल से हुआ था प्यार:-

धीरे धीरे मिलने मिलाने का सिलसिला शुरू हुआ और इसी बीच इन्हें एक दुसरे से प्यार हो गया. इसके बाद क्या था इन दिनों ने साल 2017 में इटली में चुपके से शादी कर ली और दुनिया को इसकी खबर करीब 1 महीने बाद लगी. और आज ये दोनों साथ में बेहद खुश है. वही, आपको बता दे की विराट कोहली से पहले अनुष्का शर्मा का प्यार एक मॉडल था. जिसका नाम जोहेब यूसुफ था.

जी हां, अनुष्का शर्मा अपने करियर के शुरूआती दिनों में जोहेब यूसुफ पर अपना दिल हार बैठी थी. इन्होने साथ में कई दिनों तक काम भी किया. लेकिन जब मिडिया में इनके रिश्ते को लेकर हल्ला हो गया तब इन्होने एक दुसरे से दुरी बना ली. हालंकि, इसके बाद भी जब अनुष्का फिल्मो की दुनिया में आई तब इनका नाम रणवीर सिंह सहित अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर और यहाँ तक की सुरेश रैना के साथ भी जुड़ा था.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.