Shubman Gill: शुभ्मन गिल ने खुलेआम बाबर आजम को दिया चैलेंज, पाकिस्तान कप्तान के लिए नहीं होगा आसान, जानिए क्या कहा।

Shubman Gill on Babar Azam: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम अभी तक सबसे सफल टीम माने जा रही है लगभग आधा टूर्नामेंट का मुकाबला समाप्त हो गया है लेकिन भारतीय टीम का जज्बा अभी भी कायम है श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम ने ऐतिहासिक मुकाबला जीत कर इस वर्ल्ड कप में लगातार सात मुकाबले जीत लिया है और प्वाइंट टेबल में प्रथम स्थान हासिल किया है इसके अलावा भारतीय टीम का सेमीफाइनल का सीट कंफर्म हो चुका है। श्रीलंका के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 में गिल ने नॉकआउट में से पहले वह टॉनिक हासिल कर लिया है जिस चीज की तलाश काफी लंबे समय से कर रहे थे।

जिसकी तलाश कर रहे थे गिल(Shubman Gill)आखिरकार मिल गया

वर्ल्ड कप 2023 में कुछ मुकाबले में भारतीय टीम के सलामी ओपनर बल्लेबाज गिल को नॉकआउट या सेमीफाइनल मुकाबले से पहले बहुत बड़ा जुगाड़ मिल गया है जिस चीज का इंतजार इस वर्ल्ड कप में कर रहे थे आखिरकार यह चीज मिल ही गया।

बता दे की लगातार इस वर्ल्ड कप में गिल फ्लॉप होते नजर आ रहे थे लेकिन श्रीलंका के खिलाफ काफी जबरदस्त फॉर्म में अपनी वापसी की है इन्होंने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में बयान-बरन की जबरदस्त पारी खेली है अब बताया जा रहा है की राजधानी एक्सप्रेस मैं बैठ गए हैं अब इनको जल्दी रोक पाना किसी भी टीम के लिए असंभव है।

बाबर आजम(Babar Azam) को खुलेआम दी चैलेंज

वर्ल्ड कप 2023 में गिल लगातार चार मुकाबले में अपने बल्लेबाजी से काफी निराशा लग रहे थे उसके बाद में भारतीय टीम मुकाबला जीत रहा था लेकिन युवा बल्लेबाज से टीम इंडिया को जो उम्मीद थी वह चीज नहीं हो पा रहा था।

श्रीलंका के खिलाफ ऐतिहासिक 92 रन की पारी खेल कर जबरदस्त फॉर्म में अपनी वापसी की है इस साल इन्होंने सात अर्धशतक और पांच शतक बना चुका है और बाबर आजम को भी खुलेआम चैलेंज दिया है।

इस कैलेंडर ईयर में गिल के बाद सर्वाधिक 50 या इससे ज्यादा का स्कोर बनाने वाले बल्लेबाज बाबर आजम है उनके नाम कुल मिलाकर ग्यारह 50 या इससे ज्यादा का स्कोर है जिसमें बाबर आजम के 9 अर्धशतक और दो शतक शामिल है अब इस मामले में गिल इसे आगे हो गए हैं और बाबर आजम पीछे रह गए।

 

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport