इंग्लैंड की धुलाई करने के बाद सिक्स पैक एब्स चमकाते नजर आए शुभमन गिल, इंस्टाग्राम पर पोस्ट ने मचाया धमाल

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा सितारे शुभमन गिल (Shubman Gill) इन दिनों क्रिकेट के मैदान से बाहर भी काफी चर्चा में हैं। गिल अपनी फिटनेस और शानदार शरीर के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में, गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनके एब्स और फिट बॉडी देखने को मिल रही है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ खेली धमाकेदार पारी

इंग्लैंड (England) के खिलाफ हाल ही में खेली गई टेस्ट सीरीज में शुभमन गिल ने बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया था। सीरीज में उन्होंने 56.50 की औसत से 452 रन बनाए, जिसमें तीन शतक भी शामिल थे। आखिरी टेस्ट मैच में गिल ने 110 रन की शानदार पारी खेली थी। इतनी शानदार बल्लेबाजी के बाद, गिल अब छुट्टियां मनाने निकल पड़े हैं।

shubman-gill-shared-picture-showing-six-pack
shubman-gill-shared-picture-showing-six-pack

शुभमन गिल (Shubman Gill) का नया रूप

अपनी छुट्टियों के दौरान, शुभमन गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में, गिल टॉवल लपेटकर और सिर पर कैप पहनकर अपने एब्स दिखा रहे हैं। उनकी फिट बॉडी और मसल्स इन तस्वीरों से साफ झलक रहे हैं। गिल के फैंस और क्रिकेट प्रेमी इन तस्वीरों से काफी प्रभावित हुए हैं और सोशल मीडिया पर इनकी तारीफ कर रहे हैं।

आईपीएल में गुजरात की कप्तानी करेंगे शुभमन

शुभमन गिल अगले महीने शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की कप्तानी करेंगे। पिछले दो सीजन में गुजरात के लिए खेलते हुए, गिल ने शानदार प्रदर्शन किया है। इस बार भी, गिल से टी-20 विश्व कप से पहले धमाकेदार प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है।

shubman-gill-shared-picture-showing-six-pack
shubman-gill-shared-picture-showing-six-pack

शुभमन गिल ने अपनी फिटनेस और खेल के प्रति समर्पण से सभी को प्रभावित किया है। उनकी इन नई तस्वीरों ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह न केवल एक शानदार बल्लेबाज हैं, बल्कि एक फिट और स्टाइलिश क्रिकेटर भी हैं। क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद है कि गिल आगे भी अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित करते रहेंगे।

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.