VIDEO: अरे वाह! गिल के आउट होते ही कुर्सी छोड़ उठ गई सारा? चेहरे पर मायूसी, सोशल मीडिया पर वीडियो आग की तरह हो रहा है वायरल, यहां देखें।

Sara Tendulkar Reaction on Shubman Gill Out: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारत और श्रीलंका के बीच 2 नवंबर को मुंबई के वानखेडे क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला खेला गया था इस मुकाबले में भारतीय टीम ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है और सेमीफाइनल में अपना स्थान कंफर्म कर लिया है। इस वर्ल्ड कप में जो भी मुकाबला होता है सभी मुकाबले में कुछ ना कुछ इंटरटेनमेंट जरूर होती है कुछ इसी तरह श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मुकाबले में हुआ है भारतीय टीम के सलामी युवा बल्लेबाज गिल के आउट होते हैं सारा तेंदुलकर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिए यह वीडियो में कैद हो गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो आपकी तरह वायरल हो रहा है।

गिल(Shubman Gill)के आउट होते ही सारा(Sara Tendulkar)हुई मायूस

2 नवंबर को भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आए भारतीय टीम का जबरदस्त प्रदर्शन रहा है। निर्धारित 50 ओवर में भारतीय टीम 357 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया है जिसमें टीम इंडिया के युवा धुरंधर बल्लेबाज गिल 92 के निजी स्कोर पर अपना विकेट गंवा दिए हैं।

क्रिकेट जगत में युवा बल्लेबाज गिल और सारा तेंदुलकर के बीच अफेयर का चर्चा हमेशा होता है जैसे ही कोई मुकाबला होता है और यह बल्लेबाजी करने आए थे वहां पर सारा तेंदुलकर जरूर आती है कुछ ऐसा ही नजर श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मुकाबले में देखने को मिला है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

गिल के आउट होते हैं टूट गया सारा तेंदुलकर(Sara Tendulkar) का दिल

श्रीलंका के खिलाफ 92 रन के निजी स्कोर पर युवा बल्लेबाज गिल आउट हो गए थे इस दौरान इन्होंने का और दो छक्के लगाए हैं उनके आउट होते ही सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का रिएक्शन सोशल मीडिया पर आज की तरह वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/SaraTendulkar__/status/1720032388116545706

श्रीलंका के खिलाफ जब गिल 92 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए थे तो सारा तेंदुलकर निराश हो गई थी और अपने चेहरे पर मायूसी आ गई थी यह सारा चीज वीडियो में कैद हो गया है जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है क्रिकेट फैंस जमकर मजे ले रहे हैं।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport