शर्मनाक हार से दुखी हुए श्रेयस अय्यर, इन खिलाड़ियों को बताया हार का जिम्मेदार, बोले सोचा ना था…

Shreyas Iyer statment on KKR Loss : आईपीएल 2024 के 31वें लीग मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स (Eden Gardens) पर 223 रन बनाए, लेकिन राजस्थान ने जोस बटलर (Jos Buttler) के शतक की बदौलत ऐतिहासिक जीत दर्ज की।

श्रेयस ने स्वीकारी गलती

मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने हार को लेकर कहा, “हमने नहीं सोचा था कि हम इस स्थिति में पहुंचेंगे। यह एक अजीब खेल था, बटलर गेंद को सफाई से मार रहा था और अच्छी तरह से टाइम कर रहा था। आप अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंद फेंकते हैं, लेकिन थोड़ा सा हिट या मिस होता है और आपको मैदान से बाहर भेज दिया जाता है। अच्छा है कि यह टूर्नामेंट के बाद के चरणों में होने के बजाय अभी हुआ। हमें इससे सीख मिली।”

नारायण की सेंचुरी पर बोले श्रेयस

सुनील नारायण (Sunil Narine) की शतकीय पारी पर श्रेयस ने कहा, “वह टीम के लिए एक बड़ी संपत्ति है और हर मैच में अपना योगदान दे रहा है। वह हर पल का फायदा उठाने वाला खिलाड़ी है। मुझे खुशी है कि वह हमारी टीम का हिस्सा हैं।”

आखिरी ओवर पर दिया बयान

श्रेयस ने आखिरी ओवर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) को देने के फैसले पर कहा, “चूंकि बटलर इतनी अच्छी तरह से स्ट्राइक कर रहा था, इसलिए मैंने सोचा कि गेंद की गति कम कर दी जाए और इसे चक्रवर्ती को दे दिया। यह हाई प्रेशर है जब आपके पास सर्कल के अंदर पांच फील्डर होते हैं, तो आपको पता नहीं होता है कि कहां गेंदबाजी करनी है। अपनी गलतियों से सीखना और वापसी करना महत्वपूर्ण है।”

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.