CWC 2023: विराट का 49वां शतक, सचिन के रिकॉर्ड की बराबरी, मास्टर ब्लास्टर का रिएक्श जीत लेगा दिल, पूरा देश कर रहा है तारीफ

Virat Kohli: 5 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत ही जबरदस्त रहा है इस वर्ल्ड कप में क्वालीफाई करने वाली साउथ अफ्रीका की टीम को ईडन गार्डन स्टेडियम में भारतीय टीम ने बुरी तरह धूल चढ़ाया है। यह मुकाबला काफी रोमांचक था क्योंकि 5 नवंबर को भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली का जन्मदिन था और विराट कोहली ने अपने जन्मदिन पर भारतीय टीम को बहुत बड़ा तोहफा दिया है। इसके अलावा इन्होंने सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी भी की है सचिन तेंदुलकर ने अपने रिकार्ड की बराबरी करने पर विराट कोहली की जमकर तारीफ की और इनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर फैंस का दिल गदगद हो जाएगा।

49वां शतक जड़, सचिन(Sachin Tendulkar) की रिकॉर्ड की बराबरी

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 के 37वें मुकाबले में भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज विराट कोहली ने जबरदस्त कारनामा किया है इन्होंने कोलकाता की ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में ऐतिहासिक पारी खेली।

121 गेंद पर नवाब 101 रन बनाए हैं इस दौरान इन्होंने 10 चौके लगाए हैं विराट कोहली ने अपना शतक 119 गेंद में पूरा कर लिया है विराट की शतक से क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है।

विराट कोहली वनडे क्रिकेट के इतिहास में अपने करियर का 49 वां शतक साउथ अफ्रीका के खिलाफ ठोक दिया है जिससे सचिन तेंदुलकर की रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है विराट कोहली की इस जबरदस्त प्रदर्शन पर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने अपना रिएक्शन दिया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सचिन तेंदुलकर(Sachin Tendulkar) का रिएक्शन जीत लेगा दिल

साउथ अफ्रीका के खिलाफ विराट कोहली 49 वां शतक लगाकर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है क्रिकेट फैंस के मन में चलता होगा कि सचिन की रिकॉर्ड की बराबरी करने से सचिन तेंदुलकर नाराज होंगे, लेकिन सचिन तेंदुलकर का रिएक्शन देखा आपका दिल गदगद हो जाएगा।

विराट कोहली की इस धमाकेदार पारी को देखकर क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा अच्छा खेल विराट इस वर्ष की शुरुआत में 49 से 50 तक जाने में मुझे 365 दिन लगे, मुझे उम्मीद है कि अगले कुछ ही समय में विराट कोहली 49 से 50 शतक लगाएंगे और मेरे रिकॉर्ड को जरूर तोड़ेंगे।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport