मुंबई इंडियंस की लगातार हार से टुटा पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का दिल, शतक का भी नही मनाया जश्न, विडियो देखकर आ जायँगे आंसू

Rohit Sharma Century:  मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच रविवार 14 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेले गए मैच में मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शानदार शतक जड़ा, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। रोहित ने अपने शतक का जश्न भी नहीं मनाया क्योंकि उनकी टीम हार की कगार पर थी।

धोनी के तूफानी 20 रन ने पलटा मैच का पासा

चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और शिवम दुबे (Shivam Dube) के अर्धशतकों की बदौलत 206 रन बनाए। अंत में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने महज 4 गेंदों पर 20 रन ठोककर सीएसके को 200 के पार पहुंचाया, जो अंततः मैच का निर्णायक क्षण साबित हुआ।
रोहित का पहला शतक भी नहीं आया काम

रोहित का पहला शतक भी नहीं आया काम

207 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए रोहित शर्मा ने 105 रनों की नाबाद पारी खेली, जिसमें 11 चौके और 5 छक्के शामिल थे। यह उनका वानखेड़े में पहला आईपीएल शतक था। हालांकि, दूसरे छोर से साथ न मिलने के कारण मुंबई 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 186 रन ही बना सकी और उसे 20 रनों से हार झेलनी पड़ी।

पथिराना बने मैच के हीरो

चेन्नई के गेंदबाज मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) ने 4 विकेट लेकर मुंबई की कमर तोड़ दी और प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार अपने नाम किया। उनकी शानदार गेंदबाजी ने मुंबई को बड़ा स्कोर खड़ा करने से रोका।

रोहित के शतकीय प्रयास के बावजूद मुंबई को मिली हार से साफ है कि क्रिकेट टीम गेम है और सिर्फ एक खिलाड़ी के प्रदर्शन से जीत हासिल नहीं की जा सकती। मुंबई को अपनी गलतियों से सबक लेकर आगे के मैचों में बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत होगी।

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.